पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Vivek Doesn't Want To Mess With Salman Anymore

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सलमान से अब पंगा नहीं लेना चाहते विवेक

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ साल पहले जब विवेक ओबरॉय ने मीडिया में सलमान खान के खिलाफ कमेंट्स किये तो उनका करियर ही बैठ गया. बॉलीवुड में दस साल बिताने के बाद भी विवेक उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाए हैं, जहां उन्हें होना चाहिए था. हालांकि, विवेक ने बाद में कई बार उनसे माफ़ी मांगने की भी कोशिश की, पर सलमान ने उन्हें माफ़ नहीं किया. इसलिए लगता है कि विवेक अब उनसे न कोई पंगा लेना चाहते हैं, न ही उन पर कोई कमेन्ट करना चाहते हैं.

हाल ही में फिल्म 'जयंतभाई की लव स्टोरी' के सेट्स पर मीडिया के लोगों ने उनसे जब पूछा कि बॉलीवुड कि जोडियाँ, जैसे करीना-सैफ और सलमान-कैटरीना के बारे में आप क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा, 'करीना और सैफ ज़रूर शादी करेंगे'. पर उन्होंने सलमान- कैटरीना पर कोई कमेन्ट करने से इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने हंसते हुए यह सवाल टिप्स कंपनी के कुमार तौरानी को पास कर दिया.



लगता है विवेक अब सिर्फ अपनी फिल्मों पर ही ध्यान देना चाहते हैं. गौरतलब है कि, विवेक ने कुछ सालों पहले बाकायदा प्रेस कान्फ्रेंस बुला सलमान को खरी-खोटी सुनाई थी। इसके बाद विवेक को कई फिल्मों से हाथ भी धोना पड़ा था।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें