--Advertisement--

जिस गाने में आंख मारकर फेमस हुई प्रिया, उसे लिखने वाला चलाता है दुकान

प्रिया प्रकाश जिस गाने की वजह से फेमस हुई है दरअसल उस गाने को लिखने वाला कोई गीतकार नहीं है बल्कि दुकानदार है।

Dainik Bhaskar

Feb 16, 2018, 11:00 AM IST
प्रिया प्रकाश और पीएमए जब्बार। प्रिया प्रकाश और पीएमए जब्बार।

आंख मारकर लोगों को दीवाना बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश जिस गाने की वजह से फेमस हुई है दरअसल उस गाने को लिखने वाला कोई गीतकार नहीं है बल्कि दुकानदार है। बता दें कि रातोंरात प्रिया जिस गाने की वजह फेमस हुई उसे लिखने वाले का नाम पीएमए जब्बार है, जो दुबई में किराने की दुकान चलाते हैं। जब्बार ने ये गाना 1978 में लिखा था। जब जब्बार ने गाना लिखा तब उनकी उम्र करीब 20 साल थी...


रिपोट्स की मानें तो जिस वक्त जब्बार ने ये गाना लिखा था तब उनकी उम्र तकरीबन 20 साल थी। उस वक्त वे मदरसे में पढ़ाया करते थे। वायरल हो रहे इस गाने का एक वर्जन उस वक्त थालास्सेरी कश्मीर रफीक ने रेडियो और दूरदर्शन पर भी गाया था। आपको बता दें कि 20 सालों से अलग-अलग देशों में काम करने वाले जब्बार अबतक सौ से ज्यादा गाने लिख चुके हैं। फिलहाल वे दुबई में काम कर रहे हैं। पॉपुलर हो गाने गाने को लेकर जब्बार का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उनका लिखा फेमस हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसका म्यूजिक भी उन्हें पसंद आ रहा है। एक इंटरव्यू में जब्बार ने कहा, मैं जानता हूं कि इस गाने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। लेकिन इस बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। जब भी कोई नया गाना या फिल्म आती है, उसे लेकर लोगों के अलग-अलग विचार होते हैं, इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

वीडियो ने बना दिया सभी को दीवाना
मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के जारी हुए इस वीडियो ने सभी को दीवाना बना दिया है। 18 साल की प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वे बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलाराया पूवी..' की एक वीडियो क्लिप ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें प्रिया की फोटोज...

प्रिया प्रकाश। प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश। प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश। प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश। प्रिया प्रकाश।
X
प्रिया प्रकाश और पीएमए जब्बार।प्रिया प्रकाश और पीएमए जब्बार।
प्रिया प्रकाश।प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश।प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश।प्रिया प्रकाश।
प्रिया प्रकाश।प्रिया प्रकाश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..