--Advertisement--

35 साल के अस्थमा की परेशानी से गुजर रही थी ये एक्ट्रेस, अब वेंटिलेटर पर

टरन कन्नड़ एक्ट्रेस जयंती को हाल ही में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 11:08 AM IST
- जयंती ने राजकुमार के साथ करीब 45 फिल्मों में काम किया है। - जयंती ने राजकुमार के साथ करीब 45 फिल्मों में काम किया है।

मुंबई. वेटरन कन्नड़ एक्ट्रेस जयंती को हाल ही में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट की मानें तो उनकी कंडीशन काफी खराब है और ब्रीदिंग प्रॉब्लम के कारण सीरियस स्थिति में हॉस्पिटलाइज कराया गया है। वेंटिलेटर पर हैं जयंती...


- जयंती करीब 35 सालों से अस्थमा की बीमारी से गुजर रही हैं। जिसकी वजह से वे रोज इनहेलर लेती थीं और कभी अस्पताल में एडमिट नहीं हुई थीं।
- इसी हफ्ते से उनकी तबीयत काफी खराब होनी शुरू हो गई और सीरियस कंडीशन के कारण उन्हें सिदविन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
- डॉक्टर की मानें तो उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है उन्हें विक्रम हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। इस वक्त वे वेंटिलेटर पर हैं।
- इस कंडीशन में उनका बेटा साथ है जो उनकी देख-रेख कर रहा है।


500 फिल्मों में किया काम
- जयंती 1960 से फिल्मों में एक्टिव हैं और वे 70-80 में काफी पीक पर रही हैं। वे जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।
- उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु सहित अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 फिल्मों में काम किया है।
- जयंती अपनी एक्टिंग के बलबूते पर Abhinaya Sharadhe और नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें जयंती के कुछ PHOTOS...

- पहली फिल्म 'Jeenu Goodu' से ही जयंती को सक्सेस मिलनी शुरू हो गई थी। - पहली फिल्म 'Jeenu Goodu' से ही जयंती को सक्सेस मिलनी शुरू हो गई थी।
- जयंती की दूसरी फिल्म 'Chandavalliya Thota' इनती हिट हुई कि उन्हें इसके लिए राष्ट्रपति से मेडल मिला था। - जयंती की दूसरी फिल्म 'Chandavalliya Thota' इनती हिट हुई कि उन्हें इसके लिए राष्ट्रपति से मेडल मिला था।
- जयंती खासतौर पर अपने कंटेप्रररी फैशन के लिए कन्नड़ इंडस्ट्री में जानी जाती थीं। - जयंती खासतौर पर अपने कंटेप्रररी फैशन के लिए कन्नड़ इंडस्ट्री में जानी जाती थीं।
X
- जयंती ने राजकुमार के साथ करीब 45 फिल्मों में काम किया है।- जयंती ने राजकुमार के साथ करीब 45 फिल्मों में काम किया है।
- पहली फिल्म 'Jeenu Goodu' से ही जयंती को सक्सेस मिलनी शुरू हो गई थी।- पहली फिल्म 'Jeenu Goodu' से ही जयंती को सक्सेस मिलनी शुरू हो गई थी।
- जयंती की दूसरी फिल्म 'Chandavalliya Thota' इनती हिट हुई कि उन्हें इसके लिए राष्ट्रपति से मेडल मिला था।- जयंती की दूसरी फिल्म 'Chandavalliya Thota' इनती हिट हुई कि उन्हें इसके लिए राष्ट्रपति से मेडल मिला था।
- जयंती खासतौर पर अपने कंटेप्रररी फैशन के लिए कन्नड़ इंडस्ट्री में जानी जाती थीं।- जयंती खासतौर पर अपने कंटेप्रररी फैशन के लिए कन्नड़ इंडस्ट्री में जानी जाती थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..