Telugu

--Advertisement--

पोर्न स्टार्स को लेकर एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट, बढ़ा बवाल तो करना पड़ा डिलीट

पूनम ने सेंसेशनल ट्वीट करते हुए कहा- भारत में पोर्न स्टार्स की लाइफ और इज्जत नॉर्मल लड़कियों से कहीं बेहतर है।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 12:26 PM IST
एक्ट्रेस पूनम कौर। एक्ट्रेस पूनम कौर।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर ने हाल ही में एक विवादास्पद बयान दिया। पूनम ने सेंसेशनल ट्वीट करते हुए कहा- भारत में पोर्न स्टार्स की लाइफ और इज्जत नॉर्मल लड़कियों से कहीं बेहतर है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। हैदराबाद में जन्मीं पूनम ने 13 से ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'विनायकुडु' उनकी बिगेस्ट हिट मूवीज में से एक है। एक्टर ने की थी पोर्न स्टार मिया मलकोवा की तारीफ...


- बता दें कि पूनम कौर का ये ट्वीट एक्टर कथी महेश की उस बात का जवाब है, जिसमें उन्होंने पोर्न स्टार मिया मलकोवा की तारीफ की थी।
- कथी ने ट्वीट करते हुए कहा था- मिया का फिजिक, उनकी आवाज और एमएम कीरावनी का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' को लाजवाब बनाता है।
- मिया मलकोवा जल्द ही फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की मूवी 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' में नजर आएंगी। डाक्युमेंट्री बेस्ड इस मूवी में मिया को सेक्स डिजायर के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

आगे की स्लाइड्स पर, जब स्टार्स ने किए ऐसे कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट्स...

अली बाशा और अनुष्का शेट्टी। अली बाशा और अनुष्का शेट्टी।

अली बाशा, कॉमेडियन (अनुष्का शेट्टी को लेकर)

- साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन अली बाशा ने नवंबर, 2015 में आई फिल्म 'साइज जीरो' के ऑडियो लॉन्च इवेंट पर हीरोइन अनुष्का शेट्टी पर अश्लील कमेंट किया था। 
- अली ने कहा था- अनुष्का शेट्टी बिल्कुल उस गर्म जलेबी की तरह हैं, जिसे हर कोई खाना चाहता है। अली सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने अनुष्का शेट्टी की थाई को लेकर भी कमेंट किया। 
- उन्होंने अनुष्का और सोनल चौहान की थाई को कम्पेयर करते हुए अनुष्का की थाई को ज्यादा बेहतर बताते हुए कहा कि मैंने जबसे उन्हें फिल्म 'बिल्ला' में देखा तो उनका फैन हो गया। बता दें कि 'बिल्ला' में अनुष्का शेट्टी बिकिनी में नजर आई थीं। 
- अली ने इसी तरह का अश्लील कमेंट 2014 में आई फिल्म 'सन ऑफ सत्यमूर्ति' के ऑडियो लॉन्च पर एक्ट्रेस समांथा को लेकर किया था।

 

ननी और राशि खन्ना। ननी और राशि खन्ना।

ननी, एक्टर (साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना को लेकर)

2016 में आई साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना की फिल्म 'हाइपर' के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ननी ने कमेंट करते हुए कहा था- राशि, तुम बहुत खूबसूरत हो। मैं इस पर और ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि ऐसा कहना ठीक नहीं होगा। मैंने 'खूबसूरत' शब्द का इस्तेमाल इसलिए किया क्योंकि ये साफ-सुथरा है। हालांकि ये सभी जानते है कि तुम किस तरह की खूबसूरत हो। इस कमेंट के बाद वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह गए थे।

 

चलापति राव चलापति राव
चलापति राव, एक्टर (महिलाओं को लेकर)

23 मई, 2017 को तेलुगु फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर चलापति राव से जब एंकर ने सवाल पूछा- क्या महिलाएं मानसिक शांति में विघ्न डालती हैं, जैसा कि फिल्म की टैगलाइन है- इस पर चलापति ने कहा- महिलाएं मानसिक शांति में रुकावट नहीं बनतीं बल्कि वो साथ में सोने के लिए बेहतर होती हैं।
बालकृष्णा बालकृष्णा
बालकृष्णा, एक्टर (अपनी हीरोइन को लेकर)

सीनियर एक्टर और पॉलिटिशियन नंदमूरी बालकृष्णा ने एक ऑडियो लॉन्च इवेंट पर अपनी ही फिल्म की हीरोइन पर अश्लील कमेंट करते हुए कहा था- दर्शक अब हीरोइन के साथ मेरा सिंपल रोमांस नहीं देखना चाहते। मतलब अगर मैं हीरोइन के पीछे दौडूं तो वो उन्हें पसंद नहीं आता। वो चाहते हैं कि मैं या तो लड़की को किस करूं या फिर उसे प्रेग्नेंट कर दूं।
मीरा जैस्मिन मीरा जैस्मिन

मीरा जैस्मिन, एक्ट्रेस (महिलाओं पर होने वाले यौन हमलों पर)

साउथ इंडियन एक्ट्रेस मीरा जैस्मिन ने नवंबर, 2016 में कहा था- ‘जो लोग महिलाओं पर यौन हमला करते हैं, उन्हें नपुंसक बना देना ही इससे निपटने का एकमात्र रास्ता है। अगर ऐसे लोगों को दर्दनाक सजा दी जाएगी तो वो जीवन में किसी भी महिला को छूने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे।’

X
एक्ट्रेस पूनम कौर।एक्ट्रेस पूनम कौर।
अली बाशा और अनुष्का शेट्टी।अली बाशा और अनुष्का शेट्टी।
ननी और राशि खन्ना।ननी और राशि खन्ना।
चलापति रावचलापति राव
बालकृष्णाबालकृष्णा
मीरा जैस्मिनमीरा जैस्मिन
Click to listen..