Telugu

--Advertisement--

चोरी के इल्जाम में अरेस्ट हुए ये एक्टर, वाइफ लगा चुकी है शोषण का आरोप

साउथ फिल्मों का एक्टर सम्राट रेड्डी पर उनकी वाइफ ने चोरी का इल्जाम लगाया है।

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 01:36 PM IST
हर्षिता और सम्राट रेड्डी। हर्षिता और सम्राट रेड्डी।

साउथ फिल्मों का एक्टर सम्राट रेड्डी पर उनकी वाइफ ने चोरी का इल्जाम लगाया है। सम्राट की वाइफ हर्षिता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। दोनों की शादी 2015 में हुई थी, लेकिन पति की प्रताड़ना के बाद हर्षिता ने उनसे अलग होने का फैसला किया। 2017 में हर्षिता ने सम्राट के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस कम्प्लेन की थी। घर में घुसकर की तोड़फोड़...

तेलुगु फिल्म एक्टर सम्राट रेड्डी ने अलग रह रही वाइफ के घर उस वक्त घुसकर तोड़फोड़ और चोरी की जब वे अपनी मां के घर गई हुईं थीं। माधापुर, हैदराबाद पुलिस थाने में हर्षिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनके हसबैंड ने घर में घुसकर फर्नीचर तोड़ा, ज्वैलरी और सीसीटीवी कैमरा चुराकर ले गए। इंस्पेक्टर आर कलिंगा राव का कहना है कि कपल के बीच कुछ फैमिली प्रॉब्लम चल रही है और दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि रेड्डी के खिलाफ आईपीसी धारा सेक्शन 380 और 448 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है।


शादी के कुछ समय बाद ही शुरू कर दी थी मारपीट
हर्षिता ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी 2015 में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही सम्राट ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी। वे उन्हें मेंटली और फिजीकली ट्रॉर्चर करता था। वे दहेज के साथ कार और अन्य महंगी चीजों की डिमांड करने लगा था।


आपको बता दें कि सम्राट आखिरी बार फिल्म 'किट्टू उन्नाडु जागृता' में नजर आए थे। 2010 में आई फिल्म 'पनचक्शरि' में उन्होंने अनुष्का शेट्टी के ऑनस्क्रीन हसबैंड का रोल प्ले किया था।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें सम्राट और उनकी वाइफ के फोटोज...

सम्राट रेड्डी और हर्षिता। सम्राट रेड्डी और हर्षिता।
सम्राट रेड्डी और हर्षिता। सम्राट रेड्डी और हर्षिता।
सम्राट रेड्डी। सम्राट रेड्डी।
X
हर्षिता और सम्राट रेड्डी।हर्षिता और सम्राट रेड्डी।
सम्राट रेड्डी और हर्षिता।सम्राट रेड्डी और हर्षिता।
सम्राट रेड्डी और हर्षिता।सम्राट रेड्डी और हर्षिता।
सम्राट रेड्डी।सम्राट रेड्डी।
Click to listen..