--Advertisement--

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन वाइफ ने की गुपचुप शादी, इंडस्ट्री से शामिल हुए सिर्फ ये दो सेलेब

फिल्म 'दृष्यम' में अजय देवगन की वाइफ का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस श्रिया सरन ने गुपचुप शादी कर ली है।

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2018, 11:42 AM IST
आंद्रेई कोशेचेव। आंद्रेई कोशेचेव।

मुंबई. फिल्म 'दृष्यम' में अजय देवगन की वाइफ का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस श्रिया सरन ने गुपचुप शादी कर ली है। खबरें हैं कि उन्होंने 12 मार्च को अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव(Andrei Koscheev) से शादी दी। रिपोर्ट की मानें तो श्रिया के फैमिली के अलावा इंडस्ट्री से सिर्फ मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी ही इस शादी में मौजूद रहे। लोखंडवाला में हुई श्रिया की शादी...

- ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव से श्रिया ने अपने लोखंडवाला स्थित घर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी की।
- बीच में खबरें आई थीं कि श्रिया उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। हालांकि उन्होंने किन्हीं कारण से जल्दी में मुंबई में ही शादी कर ली है।
- श्रिया की शादी में ज्यादा लोंगों को इनवाइट नहीं किया गया। बता दें, आंद्रेई नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं।

ड्वेन ब्रावो से जुड़ चुका श्रिया का नाम
- साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार्स में गिनी जाने वालीं श्रिया का नाम वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ भी जुड़ चुका है। मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि वे ब्रावो को डेट कर चुकी हैं हालांकि, उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया था।
- फिल्मों के अलावा कई ब्रांड के लिए भी काम करने वाली श्रिया एक फैशन मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। जब मैगजीन मार्केट में आई तो उन्होंने यह कहा था कि वे इस मैगजीन के कवर पर नहीं है।
- मैगजीन ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की है। जबकि मैगजीन के कवर पर साफतौर पर श्रिया ही नजर आ रही थी। बता दें कि 2011 में उन्होंने मुंबई में एक स्पा खोला था। इस स्पा का नाम श्री स्पा है।

डांसिंग में करियर बनाना चाहती थीं श्रिया
- साउथ की फिल्मों के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली श्रिया का जन्म देहरादून में हुआ था और उनका बचपन हरिद्वार में गुजरा है। उन्हें बचपन से ही डांस में रुचि थी।
- वैसे तो वे अपना करियर डांस में ही बनाना चाहती थी, लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई। डांसर बनने की ख्वाहिश रखने वाली श्रिया को कॉलेज के दिनों में एक गाने के वीडियो में काम करने का मौका।
- इस वीडियो का शूट बनारस की गलियों में किया गया था। इस वीडियो को देखकर ही रामोजी फिल्म्स ने उन्हें 'इष्टम' फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही श्रिया ने 4-5 फिल्मों को साइन कर दिया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें श्रिया सरन से जुड़ी कुछ और बातें...

X
आंद्रेई कोशेचेव।आंद्रेई कोशेचेव।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..