पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Shaktiman Villain Surendra Pal Daughter Richa Panai, Know The Truth Of Viral News

क्या ये है 'शक्तिमान' के तमराज किलविश की बेटी, जानें इस वायरल खबर का सच

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

 

मुंबई. टीवी शो 'शक्तिमान' में तमराज किलविश का रोल कर घर-घर फेमस हुए सुरेंद्र पाल इन दिनों 'पृथ्वी वल्लभ-इतिहास भी रहस्य भी' शो में नजर आ रहे हैं। सुरेंद्र की प्रोफेनल लाइफ तो काफी जबरदस्त है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रही है। मसलन कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जाता रहा है कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस रिया पनाई उनकी बेटी हैं लेकिन इस वायरल खबर की हकीकत कुछ और है। हाल ही में Dainikbhaskar.com की सुरेंद्र पाल के हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने इस बात का खंडन किया है। सुरेंद्र बोले- रिचा कौन है मेरे 3 बच्चे हैं...

 

 

- वायरल न्यूज की मानें तो सुरेंद्र की पत्नी का नाम शकुंतला बताया जा रहा है। दोनों का एक बेटा रवि पनाई और एक बेटी रिचा पनाई है। रवि तो एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन रिचा साउथ इंडस्ट्री में एक्टिंव है। 
- सुरेंद्र पाल की Dainikbhaskar.com से हुई बातचीत में उन्होंने बताया, "हां मैं अपनी पत्नी से अलग हो चुका हूं लेकिन मेरे तीन बच्चे हैं और वो मेरे साथ रहते हैं।" 
- "मैं यह बात सुनकर हैरान हूं कि ये जानकारी कहां से वायरल हो रही है रिचा मेरी बेटी हैं मैं तो उन्हें जानता भी नहीं हूं।"
- "ये न्यूज सरासर झूठी है हालांकि मैं उस लड़की के अच्छे भविष्य की कामना करता हूं।" 
- "मेरा बड़ा बेटा शिवम सिंह(27) इन दिनों एंकर बनने की तैयारी कर रहा है। बेटी शिवांगी सिंह(23) गोवा की एक फाइव स्टार जिम में बतौर मैनेजर काम करती है वहीं सबसे छोटा बेटा शुभम सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी से B.com. कर रहा है।" 
- बता दें, सुरेंद्र ने 2002 में पत्नी बरखा सिंह से तलाक ले लिया था। कपल के तीनों बच्चे सुरेंद्र के साथ ही रहते हैं।

 

यहां पढ़ें- 16 साल बाद दोबारा मां बनी थीं श्वेता तिवारी, अब ऐसे कर रहीं बेटे की परवरिश


आखिर कौन हैं रिचा पनाई?
- रिचा की शुरुआती पढ़ाई लखनऊ से हुई है। यहां हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड स्कूल से पढ़ाई करते वक्त ही वे एक्ट्रेस बनने के सपने देखने लगी थीं। 
- 12वीं पास करने के बाद ही रिचा ने 'मिस लखनऊ' का खिताब भी जीता था। इस कॉन्टेस्ट में एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उन्हें ताज पहनाया था।
- विकिपीडिया के मुताबिक रिचा किंगफिशर एयरलाइन्स के लिए बतौर एयर होस्टेस काम कर चुकी है।
- रिया ने नौकरी के साथ ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। इसी बीच करियर का पहला ब्रेक उन्हें 2011 में मलयालम फिल्म 'Vaadamalli' से मिला। 
- 2012 में रिचा को Asianet Film Award भी मिला। यही नहीं वे बॉलीवुड से भी दूर नहीं हैं 2016 में आई फिल्म 'ट्रैफिक' में भी वे काम कर चुकी हैं। 
- बता दें, रिचा अबतक मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी को मिलाकर करीब 15 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। 

 

यहां पढ़ें- 26 में हुई एक्टर की डेथ, देखें ऐश्वर्या सहित अन्य सेलेब के साथ आखिरी फोटोज

 

आगे की स्लाइड्स में देखें रिचा पनाई की चुनिंदा 20 PHOTOS...

खबरें और भी हैं...