पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

Bigg Boss: पुनीत की वापसी और क्या घर में बन रहा है लव ट्रायएंगल?

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
(बाएं से, उपेन, सोनाली और लीसा हेडन)

मुंबई. 'बिग बॉस' के घर में 46वां दिन कुछ लोगों के चेहरों पर मुस्कराहट लाया तो कुछ चेहरे पर मायूशी के भाव देखने को मिले। दरअसल, एक दिन पहले जिन पुनीत इस्सर को टास्क 'ऊंची है बिल्डिंग' के दौरान आर्य से हिंसा के आरोप में घर से निष्काषित कर दिया गया था, वे पुनः घर में वापसी कर चुके हैं। हां, उन्हें सजा के रूप में फिलहाल गार्डन एरिया में सलाखों के पीछे रखा गया है। जाहिर सी बात है कि पुनीत की वापसी से किसे ख़ुशी मिली होगी और किसे दुख। जी हां, एक ओर जहां गौतम, प्रणीत, प्रीतम और सोनाली पुनीत की वापसी से खुश नजर आ रहे थे, वहीं आर्य, उपेन, अली करिश्मा और सुशांत को यह वापसी खटकती नजर आई। आर्य ने 'बिग बॉस' को ही दो टूक शब्दों में बोल दिया कि जब पुनीत को वापस लाना ही था, तो उन्हें निष्काषित क्यों किया।

किसी ने नहीं जीता लग्जरी बजट टास्क :

घर के कप्तान उपेन ने टीम बी यानी करिश्मा की टीम को लग्जरी बजट टास्क का विजेता घोषित किया था, लेकिन बिग बॉस के अनुसार इस टास्क को किसी भी टीम ने नहीं जीता। हालांकि, बिग बॉस ने यह जरूर कहा कि दोनों ही टीम ने जीतने के लिए मेहनत काफी की थी और इसीलिए दोनों टीम को खरीदी के लिए 300-300 प्वाइंट दिए गए।
नए कप्तान का चुनाव :

46वें दिन घर में नए कप्तान का चुनाव भी हुआ। 'बिग बॉस' ने अब तक कप्तानी संभाल रहे उपेन को कहा कि वे दो नाम बताएं, जिन्हें वे कप्तानी के योग्य समझते हैं। उपेन ने प्रीतम और डिआंड्रा का नाम दिया। इसके बाद वोटिंग के जरिए नए कप्तान का चुनाव हुआ। डिआंड्रा को 5 वोट मिले और वे घर की नई कप्तान चुनी गईं। वहीं, प्रीतम को सिर्फ P3G ग्रुप यानी प्रणीत, प्रीतम और गौतम के साथ सोनाली के वोट ही मिल सके।

लीसा हेडन ने किया 'द शौकीन्स' का प्रमोशन :
बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा हेडन ने अचानक बिग बॉस के घर में आकर सभी घरवालों को चौंका दिया। दरअसल, वे अपनी फिल्म 'द शौकीन्स' के प्रमोशन के लिए आई थीं। यहां उन्होंने फिल्म को प्रमोट तो किया ही, साथ ही हाउसमेट्स को लग्जरी बजट आइटम की बिक्री भी की। इस दौरान लीसा ने घरवालों से कुछ टास्क फनी भी करवाए। जैसे, सोनाली और डिआंड्रा को बोला गया कि वे घर के किसी एक लड़के को इम्प्रेस करके दिखाएं। दोनों ने उपेन को चुना और सोनाली टास्क में विजेता रहीं।

'बिग बॉस' के घर में लव ट्रायएंगल :
दिन के आखिर में एक कन्वर्सेशन के दौरान सोनाली को यह कहते सुना गया कि घर में गौतम और उपेन दोनों ही उनके फेवरेट हैं। सोनाली की इस बात पर उपेन ने चुटकी ली और कहा , यह तो लव ट्रायएंगल जैसा है'। अब यह तो आनेवाले एपिसोड्स में ही पता चल सकेगा कि क्या वाकई यह लव ट्रायएंगल है?
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 46वें दिन की झलक तस्वीरों में...