Bigg Boss कंटेस्टेंट का खुलासा, बताई पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये शॉकिंग बात / Bigg Boss कंटेस्टेंट का खुलासा, बताई पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये शॉकिंग बात

'बिग बॉस' के घर में बाकी कंटेस्टेंट्स को टफ कॉम्पिटिशन दे रहीं लोपामुद्रा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में रोहन से बातचीत में लोपामुद्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

dainikbhaskar.com

Jan 02, 2017, 11:35 AM IST
लोपामुद्रा और रोहन मेहरा। लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।
मुंबई। 'बिग बॉस' के घर में बाकी कंटेस्टेंट्स को टफ कॉम्पिटीशन दे रहीं लोपामुद्रा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में रोहन से बातचीत में लोपामुद्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, लोपा ने अपनी कॉलेज लाइफ के उन दिनों की बातें बताई हैं, जब वो किसी वजह से काफी डिप्रेस हो गई थीं। जानें, लोपामुद्रा ने ऐसी क्या बात बताई...

लोपामुद्रा ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। कॉलेज के दिनों में लोपा काफी ब्रिलियंट स्टूडेंट थी और हमेशा एग्जाम्स में टॉप करती थीं। लेकिन कॉलेज के लास्ट ईयर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने लोपा कि लाइफ ही बदल दी। दरअसल, कॉलेज में लोपा की एक टीचर ने उनसे अपनी पर्सनल दुश्मनी निकाली थी। इसकी वजह से लास्ट ईयर के इंटरनल एग्जाम्स में लोपा 1 नंबर से फेल हो गईं। जब यह बात उन्हें पता चली तो वो काफी डिप्रेस हो गईं कि अब उनका एक साल बर्बाद हो जाएगा। हालांकि, बावजूद इसके उन्होंने इसका ज्यादा पछतावा न करते हुए मिस इंडिया और दूसरे ब्यूटी कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट करना शुरू किया।

बता दें कि बिग बॉस-10 में आने से पहले लोपामुद्रा सितंबर, 2016 में 'मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स' में सेकंड रनरअप रहीं। लोपमुद्रा ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के बाद फेमिना मिस इंडिया मिस दिवा जैसे बड़े इवेंट्स में हिस्सा लेना शुरू किया।
आगे की स्लाइड्स में देखें, लोपामुद्रा राउत की कुछ और PHOTOS...
लोपामुद्रा और रोहन मेहरा। लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।
- नागपुर महाराष्ट्र में जन्मी लोपामुद्रा इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी हैं। 2016 लोपामुद्रा ने इंटरनेशनल पोडियम पर इंडिया को रिप्रेजेंट किया। 25 सितंबर 2016 को गुआयाक्विल, इक्वाडोर में हुए मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट में सेकंड रनरअप रहीं। 
 
लोपामुद्रा राउत। लोपामुद्रा राउत।
- लोपामुद्रा को समाजसेवा करना अच्छा लगता है। वे ट्रैवलिंग करना पसंद करती हैं। इसके अलावा, गिटार बजाने और सिंगिंग करने का भी शौक है। इतना ही नहीं, लोपामुद्रा ट्रेंड कत्थक डांसर भी हैं।
X
लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।
लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।लोपामुद्रा और रोहन मेहरा।
लोपामुद्रा राउत।लोपामुद्रा राउत।
COMMENT