• Hindi News
  • Revealed: Storyline Of Amitabh Bachchan's Daily Soap

टीवी शो में एक बिजनेसमैन की भूमिका निभाएंगे बिग बी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन के सभी चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर है। खबर यह है कि बिग बी ज़ल्द ही फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के एक टीवी शो में नजर आने वाले हैं। यह एक फिक्शन शो है, जो सोनी इंटरनेशनल चैनल पर प्रसारित होगा। शो के कुछ एपिसोड्स शूट भी हो चुके हैं। इसे अमिताभ बच्चन के सरस्वती क्रिएशंस और एंडेमोल द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।
बिग बी इस शो में एक कंस्ट्रक्शन किंग की भूमिका में हैं। सूत्र शो की कहानी पर प्रकाश डालते हुए कहते हैं, "बच्चन साहब इस शो में एक रईस बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं। एक ऐसा बिजनेसमैन, जो इतना अमीर है कि अपने और अपने परिवार के लिए कुछ भी खरीदने का सामर्थ्य रखता है, लेकिन खुद एक जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है। उसने दो महिलाओं से शादी की है, जो अलग-अलग परिवार से संबंधित हैं। उसका एक बेटा है, जो जान से मारने की धमकियों और पुलिस केस से काफी डरा हुआ है, एक बेटी है, जो उससे नफरत करती है। एक वाक्य में कहें तो पूरी कहानी सामाजिक मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है।"
सूत्र आगे बताते हैं, "शो के कुछ एपिसोड शूट हो चुके हैं, लेकिन इनमें कुछ परिवर्तन की प्लानिंग चल रही है और इस कारण इनके कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया जाएगा। फिलहाल, प्रोडक्शन हाउस की योजना इसके 100 एपिसोड्स बनाने की है।"
शो के प्रसारण समय के बारे में बताते हुए सूत्र कहते हैं, "इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद यह शो बालाजी टेलीफिल्म्स के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' को रिप्लेस कर सकता है।"