• Hindi News
  • Revealed, Why Sonia Singh Filed Complaint Against Brother Karan Kundra

हैरेसमेंट के आरोप पर बोले करण, सुसाइड तक की धमकी दे चुकी हैं सोनिया!

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई.छोटे परदे के पॉपुलर अभिनेता और होस्ट करण कुंद्रा पर उनकी पूर्व मैनेजर सोनिया सिंह के हैरेसमेंट और उन्हें सोशल साइट्स पर बदनाम करने के आरोप लगे हैं। यह पहला मौक़ा नहीं है, जब करण के खिलाफ इस तरह की शिकायत दर्ज की गई है, 6 महीने पहले भी सोनिया ने उन पर इमेज खराब करने के आरोप लगाते हुए साइबर क्राइम सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी।
उन्होंने इस शिकायत में कहा था कि करण निगेटिव ट्वीट्स के जरिए दोस्तों के सामने उनकी छवि खराव कर रहे हैं। बीते शुक्रवार सोनिया ने मुंबई के मलाड़ पुलिस थाने में करण के खिलाफ एक नई कंप्लेंट दर्ज कराई है, जिसमें उनपर हैरेसमेंट और बदनाम करने के आरोप लगाए हैं। मामले में पुलिस की छानबीन जारी है।
सोनिया ने दी थी सुसाइड की धमकी :
पूरे मामले में हमने करण का पक्ष जानने की कोशिश की। उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा, "सोनिया मेरी बहन के समान हैं। उन्होंने कभी मुझे मैनेज नहीं किया, बल्कि एक दोस्त की तरह ट्रीट किया| हमारे बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन वे मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देने लगीं, जो मुझे अच्छा नहीं लगा। इसके बाद से मैंने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी, लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने सुसाइड की धमकी दी। मुझे चिंता होने लगी थी, मैंने अपने पिता और दोस्तों से इस मामले में मदद ली। उन्होंने सलाह दी कि मैं सोनिया से दूर रहूं और उनके खिलाफ कंप्लेंट करूं। मैंने वैसा ही किया। जालंधर में मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और 6 महीने तक तक उनसे कोई बात नहीं की। सिर्फ सहानुभूति हासिल करने के लिए वे इस तरह की ऊल-जलूल हरकतें कर रही हैं। जहां तक मेरी बात है तो मैं पुलिस को पूरा सहयोग कर रहा हूं।"
इससे पहले हमने सोनिया से इस बारे में बात की, उनकी कहानी कुछ और ही है| क्या कहना है सोनिया का इस मामले में जानें आगे की स्लाइड में और साथ ही जानिए करण कुंद्रा की लाइफ के बारे में कुछ बातें...