पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kapil Sharma Bua Aka Upasana Singh Celebrated 42nd Birthday

42 साल की हुईं कपिल की 'बुआ', फ्रेंड्स के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई। कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में उनकी 22 साल की बुआ का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस उपासना सिंह 42 साल (29 जून, 1975) की हो चुकी हैं। हाल ही में उपासना ने फैमिली मेंबर्स और टीवी इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों को बर्थडे पार्टी दी। इस दौरान राखी सावंत, रतन राजपूत, अयाज अहमद, दीपक तिजोरी जैसे सेलेब्स पहुंचे।  
 

- 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद होने के बाद उपासना कृष्णा अभिषेक के साथ उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में चली गई थीं। लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने यह शो भी छोड़ दिया।
- बाद में जुलाई 2016 में वो 'द कपिल शर्मा शो' में लौटीं और नवंबर में खबर आई कि वे यह शो भी छोड़ रही हैं।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शादीशुदा जिंदगी में आ रही दिक्कतों से अपसेट होकर उपासना ने यह फैसला लिया था। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स यह दावा भी किया कि कपिल के शो में उपासना की जरूरत नहीं है और उनके रहने न रहने से शो को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

पांच साल से पति से अलग हैं उपासना...
- अक्टूबर 2016 में आई खबरों के मुताबिक, उपासना सिंह और हसबैंड नीरज भारद्वाज के तलाक की खबरें आईं। दावा किया गया कि 2009 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल का सिर्फ कानूनी रूप से अलग होना बाकी रह गया है। 
- सूत्रों के मुताबिक, उपासना और नीरज पांच साल से भले ही अलग रह रहे हैं। लेकिन उनके बीच बातचीत हो रही थी। लेकिन 2016 की शुरुआत से उनका एक-दूसरे से कोई संपर्क नहीं हुआ। यहां तक कि उपासना ने नीरज को बर्थडे पार्टी में भी इनवाइट नहीं किया था। 

'जुड़वां 2' में काम कर रही हैं उपासना...
- उपासना सिंह फिलहाल डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में होंगे।
 
(सभी फोटोज : अजीत रेडेकर)
 
आगे की स्लाइड्स पर, उपासना सिंह की बर्थडे पार्टी की कुछ और PHOTOS...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें