• Hindi News
  • Amitabh Bachchan And Other Celebs At Prem Chopra's Autobiography Launch

प्रेम चोपड़ा की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च, अमिताभ समेत पहुंचे कई सेलेब्स, देखें PIX

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा की 12 अप्रैल को मुंबई के एक होटल में ऑटोबायोग्राफी लॉन्च कर दी गई है। प्रेम चोपड़ा की ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘प्रेम नाम है मेरा’ है। यह ऑटोबायोग्राफी प्रेम चोपड़ा की बेटी रकिता नंदा द्वारा लिखी गई है। इस किताब में प्रेम चोपड़ा के यंग ब्वॉय से बॉलीवुड के बड़े स्टार बनने तक के यादगार सफर को बताया गया है। वैसे, इस ऑटोबायोग्राफी लॉन्च के मौके पर यहां कई बड़े सेलेब्स भी पहुंचे।

कौन-कौन पहुंचा?

अमिताभ बच्चन, मनोज कुमार, ऋषि कपूर, राकेश रोशन, रणधीर कपूर, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, शरमन जोशी, राजकुमार हिरानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, बोनी कपूर, जितेन्द्र कपूर, अब्बास, मस्तान समेत कई बड़ी हस्तियां प्रेम चोपड़ा की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च के मौके पर पहुंची।

इस मौके पर प्रेम चोपड़ा बेहद ही खुश नजर आए। लॉन्चिंग इवेंट में प्रेम चोपड़ा की बेटी रकिता भी उनके साथ नजर आईं। इस मौके पर पहुंचे सभी सेलेब्स ने प्रेम चोपड़ा के साथ रकिता को बधाई देकर उनके साथ कई पोज दिए। प्रेम चोपड़ा की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च में वेटरन एक्टर मनोज कुमार, प्रेम चोपड़ा को उनके गले में हाथ डालकर बधाई देते हुए देखे गए।

23 सितंबर 1935 को जन्मे प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान एक विलेन के रूप में बनाई। उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीता। आज भी जब बॉलीवुड के टॉप विलेन्स की बात की जाती है, तो उसमें प्रेम चोपड़ा का नाम जरूर लिया जाता है।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें और देखें प्रेम चोपड़ा की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च में पहुंचे सेलेब्स की PIX-