• Hindi News
  • Exclusive Interview Of Daughter Of Rajnikanth

INTERVIEW : रजनीकांत की बेटी से खास बातचीत, जानें क्या कहा?

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रजनीकांत की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी ऐश्वर्या आर. धनुष निर्देशिका हैं जिन्होंने अपने स्टार पति धनुष को लेकर 2012 में ‘3’ नाम की फिल्म बनाई थी जिसमें ‘वाय दिस कोलावेरी डी’ गाना था। उनकी छोटी बेटी सौंदर्या आर. अश्विन ग्राफिक डिजाइनर हैं लेकिन अब ‘कोच्चडियान’ के साथ वे भी निर्देशिका बन गई हैं।
9 मई को हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही इस मोशन कैप्चर तकनीक से बनी 3डी फिल्म की प्रेरणा उन्हें हॉलीवुड दिग्गज जेम्स कैमरॉन की ‘अवतार’ से मिली। पौराणिक कहानी वाली इस फिल्म में रजनीकांत की दोहरी भूमिका है। इस फिल्म को लेकर सौंदर्या आर. अश्विन से बात की सलोनी अरोरा ने:
भारतीय बाजार में एनिमेशन बहुत ज्यादा सफल नहीं है, ‘कोच्चडियान’ बनाने से पहले इस बात का डर था?
नहीं। हो सकता है ये फिल्म ही इस मामले में एक शुरुआत साबित हो जाए। इसकी तकनीक बिलकुल अलग है। मोशन कैप्चर 3डी का प्रयोग दर्शकों को जरूर अच्छा लगेगा।
इस तकनीक को लेकर रजनीकांत के मन में कोई संदेह था?
ये तकनीक कोई समझता नहीं था, पापा भी नहीं। जब फिल्म बन रही थी तो मेरे पास पापा के सवालों का जवाब नहीं होता था। वो पूछते थे फिल्म का संबंधित हिस्सा या गाना दिखाओ, तो मैं सिर्फ मुस्करा कर कहती थी, हां जल्दी ही दिखाती हूं। एक समय पर उन्हें लगा कि फिल्म शायद नहीं बन पा रही है। लेकिन एनिमेशन में सब कुछ आखिर में ही पूरा होता है इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकती थी, सिवाय उनको समझने के।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पिता की फिल्म के बारे में और क्या बोलीं सौंदर्या, खोले और भी कुछ राज...