Inside Pics: 'मैं तेरा हीरो' की सक्सेस पार्टी में स्टार्स ने की मस्ती

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबईः वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' का जादू स्लिवर स्क्रीन पर चल गया। साथ ही ये बात भी साबित हो गई कि डेविड धवन का रोमांटिक कॉमेडी मूवी का आइडिया आज भी सुपरहिट है। ट्रेड एलानिस्ट आदर्श ने ट्वीट किया है कि 'मैं तेरा हीरो' ने पहले सप्ताह भारत में 38.48 करोड़ का बिजनेस किया है। इस बिजनेस के साथ 'मैं तेरा हीरो' अब तक इस साल की छठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।
फिल्म की कामयाबी और बिजनेस से वरुण धवन खुश हैं और इसी खुशी में उन्होंने एक प्राइवेट पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नरगिस फाखरी, इलियाना डी'क्रूज, राजपाल यादव, इवेलिन शर्मा, एकता कपूर, सनी लियोनी, डेनियल वेबर, सोफी चौधरी, हुमा कुरैशी के साथ बी-टाउन के कई दूसरे यंग स्टार्स शामिल हुए।
लेट नाइट तक चलने वाली इस पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मौज-मस्ती की। पार्टी से जुड़े एक करीबी सूत्र की मानें तो सनी और डेनियल की एंट्री ने सभी को चौंका दिया था। पार्टी में सनी ने बेबी डॉल सॉन्ग पर डांस भी किया। ऐसी खबरें आ रही थीं कि सनी और एकता के बीच 'रागिनी MMS 2' की शूटिंग के दौरान से ही कुछ अनबन चल रही है, लेकिन पार्टी में दोनों को साथ देखने के बाद ये खबरे महज अफवाह निकलीं। दोनों ने पार्टी में एक-दूसरे के साथ काफी देर तक बातचीत की।
'मैं तेरा हीरो' की कमाई के आंकड़े
दिन कमाई
शुक्रवार 6.60 करोड़
शनिवार 8.03 करोड़
रविवार 8.10 करोड़
सोमवार 4.20 करोड़
मंगलवार 4.80 करोड़
बुधवार 3.40 करोड़
गुरुवार 3.35 करोड़
आगे देखिए 'मैं तेरा हीरो' की पार्टी में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें...