Breaking News: पम्मी आंटी ने खोले अपने खूबसूरती के राज़! / Breaking News: पम्मी आंटी ने खोले अपने खूबसूरती के राज़!

आप भी सीखिए इनसे कुछ!

Aug 13, 2016, 04:16 PM IST
अगर आप किसी वीरान टापू पर बिना WiFi के नहीं रह रहे हैं तो आपने Facebook पर एक अधेड़ उम्र की बेहद मज़ाकिया औरत को ज़रूर देखा होगा, जो खुद को पम्मी आंटी कहती है. इनके चेहरे पर हमेशा कोई होममेड फेस पैक लगा होता है, सिर पर तौलिया लपेटा होता है (जिसपर रोलर्स भी लगे होते हैं), आंखों पर एक बड़ा पिंक चश्मा और ज़िंदगी का सिर्फ एक ही मुद्दा है – अपनी बेस्ट फ्रेंड सरला बहनजी के साथ सबकी बुराई और चुगली करना. जिसे सुनकर पम्मी आंटी के सभी फॉलोअर्स के पेट में हंसते-हंसते दर्द हो जाता है.
(अगर आपको पता नहीं है, तो हम आपको बता दें कि, पम्मी आंटी असल में मशहूर टीवी और फिल्म ऐक्टर Ssumier Pasricha हैं जो 6 भाषाओं में फ्लुएंट हैं. कई ऐड्स, डॉक्युमेंट्रीज़, फिल्मों और Sasural Simar Ka जैसे हिट शोज़ के अलावा इन्होंने इंडियन और इंटरनैशनल थिएटर फेस्टिवल्स में 30 से भी ज़्यादा प्लेज़ में काम कर चुके हैं.)
जब पम्मी आंटी के वीडियोज़ देखने के बाद हंसना रोककर हमने खुद को संभाला, तो हमने पम्मी आंटी से पूछे कुछ सवाल, जो शायद आप भी जानना चाहेंगे -
1. ये आपने कौन-सा फेस मास्क लगाया है पम्मी आंटी?
मैं तो सिर्फ घरेलू नुस्खे ही आज़माती हूं, मुझे ये फैंसी-शैंसी महंगे फेस पैक्स नहीं भाते. मैं नीम फेस पैक लगाती हूं या फिर चंदन पाउडर, हल्दी, मुल्तानी मिट्टी, गुलाबजल और दूध मिलाकर लगाती हूं. आपको भी ट्राय करना चाहिए.
2. इसके फायदे क्या हैं?
ये चेहरे में चमक लाता है और झुर्रियां भी कम करता है.
3. आप अपने बालों का कैसे ध्यान रखती हैं?
मैं अपने बालों में कुछ भी नहीं लगाती. मुझे लंबे, घने और सिल्की बाल विरासत में मिले हैं. हां, कभी-कभी मैं ऑलिव ऑयल और थोड़ा नींबू का रस लगा लेती हूं. लेकिन वो बहुत कम ही होता है क्योंकि मेरे बाल ऐसे ही अच्छे हैं, सच में.
4. आप यंग लड़कियों को क्या हेयरस्टाइलिंग टिप्स देंगी?
Ssumier – मुझे लंबे खुले बालों वाली लड़कियां पसंद हैं.
Pammi aunty – अच्छे से बंधे बाल सुंदर लगते हैं, ज़्यादा शोबाज़ी अच्छी नहीं होती.
5. पम्मी आंटी आपके सनग्लासेज़ तो कमाल हैं, कहां से लिए? डिस्काउंट मिला था?
मेरे ये कमाल के सनग्लासेज़ मैंने करोल बाघ में Party Shop से लिए हैं और हां मैंने बार्गेनिंग भी की थी. मुझे 70 रुपए का डिस्काउंट मिला था. तुम्हें भी मेरी तरह बार्गेनिंग सीखनी चाहिए.
आगे देखिए पम्मी आंटी के मज़ेदार वीडियोज़.
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना