पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Shilpa Shetty Raj Kundra Launch ‘Viaan Mobiles’, Named After Son

शिल्पा और राज कुंद्रा ने लॉन्च की मोबाइल कंपनी, 5 हैंडसेट्स से की शुरुआत

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गैजेट डेस्क। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने वियान नाम से मोबाइल कंपनी लॉन्च किया। दोनों ने अपने 3 साल के बेटे वियान के नाम पर इस कंपनी का नाम रखा है। वियान मोबाइल भारत में 5 हैंडसेट्स के साथ में अपना कारोबार शुरू कर रही है। इन हैंडसेट्स की कीमत 849 से 12,999 रुपए के बीच होगा। लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में किया गया और इसमें मलाइका अरोरा खान से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहीं।

लॉन्चिंग के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि आंकड़ों के मुताबिक स्मार्टफोन का दूसरे नंबर का सबसे बड़ा कंज्यूमर है। मैंने ये भी सुना है कि हम हर महीने 2 करोड़ फोन खरीदते हैं और उनमें से 80 प्रतिशत 10 हजार से कम कीमत वाले हैंडसेट्स होते हैं। शिल्पा ने आगे कहा कि, अगर हम उस मार्केट के 2-3 प्रतिशत कस्टमर्स तक भी अपनी पहुंच बना सकें तो हम महीने में 5 लाख हैंडसेट्स बेच सकते हैं।

कंपनी ने जिन 5 हैंडसेट मॉडल्स के साथ शुरुआत की है वे हैं V- 1.8 (849 रुपए), V-Emerge (3499 रुपए), V- Empower (4899 रुपए), V-Encore (5,499 रुपए) और V-Eternal (12,499 रुपए) हैं। इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स और उपलब्धता को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें