• Hindi News
  • Gujarat
  • Ahmedabad
  • सोसाइटी छोड़ने के लिए मिल रही कंडोम चिपके लेटर्स से धमकी

सोसाइटी छोड़ने के लिए मिल रही कंडोम चिपके लेटर्स से धमकी-बीवी और बेटी का कर देंगे रेप / सोसाइटी छोड़ने के लिए मिल रही कंडोम चिपके लेटर्स से धमकी-बीवी और बेटी का कर देंगे रेप

पंजाबी मोहिंदर और उनकी गुजराती पत्नी वैशाली ने जैन बहुल इलाके में 2005 में मकान खरीदा था। चिट्ठी भेजने वाले ने नॉनवेज खाने पर जताया ऐतराज।

Jun 10, 2015, 09:49 AM IST
अहमदाबाद: यहां एक शख्स को बीते एक साल से चिट्ठी में कंडोम चिपकाकर भेजे जाने और उसकी 13 साल की बेटी का रेप करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
ऐसी 40 चिट्ठियां शहर के वसना इलाके के संभवतीर्थ अपार्टमेंट्स में रहने वाले मोहिंदर ओहरी को मिली हैं। आखिरी चिट्ठी पांच जून को मिली, जिसमें तीन कंडोम चिपके हुए थे। पंजाबी मोहिंदर और उनकी गुजराती पत्नी वैशाली ने जैन बहुल इलाके में 2005 में मकान खरीदा था। किसी को उनका सोसाइटी में रहना पंसद नहीं आया।
शुरू में परिवार को परेशान करने के लिए स्कूटर की सीट को डैमेज किया जाता था। पिछले साल से उन्हें कड़ी भाषा में लिखी हुई ऐसी चिट्ठियां मिलनी शुरू हो गईं, जिनमें कंडोम भी चिपके होते थे। उन्हें धमकी दी गई कि अगर उन लोगों ने सोसाइटी नहीं छोड़ी तो उनकी पत्नी और बेटी का रेप किया जाएगा। चिट्ठी लिखने वाले ने इस परिवार के नॉन वेज खाने पर एतराज जताया।
पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत
मोहिंदर का कहना है कि वह इस मामले में पुलिस के आला अफसरों से कई बार मिले और उन्हें लिखित में शिकायत भी दी, लेकिन कुछ भी नहीं बदला। मोहिंदर का आरोप है कि इस हरकत के पीछे सोसाइटी के लोगों का ही हाथ है। मोहिंदर ने कहा, ''इस देश के एक आजाद नागरिक के तौर पर मैं क्या खाऊं या क्या न खाऊं, यह तय करने का मुझे हक है। मुझे अपनी 13 साल की बेटी के लिए डर लगता है।'' सोसाइटी ने इस परिवार द्वारा सीसीटीवी लगवाने की मांग को भी ठुकरा दिया।
आगे की स्लाइड्स में देखें: संबंधित फोटो
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना