स्वामी सुज्ञेय ने बाथरूम में बंद कर दूसरी बार किया रेप-पीड़िता

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अहमदाबाद। केनेडा की युवती से हुए रेप के मामले में सोखड़ा के सुज्ञेय स्वामी के खिलाफ अहमदाबाद के प्रख्यात वकील ने एक नोटिस दिया है। इसमें लम्पट साधू सुज्ञेय ने युवती को केनेडा में दो बार रेप किए जाने का उल्लेख है। इस साधू की कामलीला का वीडियो वायरल होने के बाद अब उसने मगरमच्छ के आंसू बहाते हुए अपना वीडियो जारी किया है। किस तरह से सम्पर्क में आई युवती…
 
केनेडा की 24 वर्षीय युवती अहमदाबाद की एक महिला वकील के माध्यम से सोखडा के हरिप्रसाद स्वामी, सुज्ञेयजीवनदास, साधू सुज्ञोय स्वामी, हरिधाम सोखडा स्थित योगी डिवाइन सोसायटी के ट्रस्टियों, डायरेक्टर्स तथा चीफ महंत को रजिस्टर्ड एडी से नोटिस भेजा है। नोटिस में यह आरोप लगाया गया है कि युवती का परिवार स्वामीनारायण सम्प्रदाय को मानने वाला है। युवती की शादी तय हो गई थी, इसलिए युवती के पिता की इच्छा थी कि वह स्वामी हरिप्रसाद का आशीर्वाद ले। इसके लिए उन्होंने हरिप्रसाद स्वामी के सेक्रेटरी पवित्र भाई से सम्पर्क भी किया था।
 
युवती का परिवार अच्छा है कहते हुए वचन मांगा था
 
इस दौरान किसी कारणवश युवती की शादी कैंसल हो गई। जिस युवक के साथ युवती की सगाई हुई थी, वह डिप्रेशन का शिकार था। इस तरह से ऐसी कई परिस्थितियां सामने आने से युवती के पिता ने सुज्ञेय स्वामी से सम्पर्क किया। तब सुज्ञेय स्वामी ने कहा कि हरिप्रसाद स्वामी मुझ पर भरोसा करते हैं, इसलिए यह मामला मुझ पर छोड़ दो। इस बीच स्वामी ने युवती से सम्पर्क बनाए रखा। उसने युवती से कहा था कि मैं तुमसे बात करता हूं, इसकी जानकारी किसी को न दे, क्योंकि साधुओं का युवतियों से बात करना मना है। मुझे तुम पर दया आती है, इसलिए मदद कर रहा हूं। एक साधू के रूप में अपना जीवन दांव पर लगा रहा हूं। तुम्हारा परिवार अच्छा है, इसलिए आपसे वचन मांगा है।
 
बाथरूम में ले जाकर दूसरी बार किया रेप
 
29 अक्टूबर को स्वामी ने युवती को केनेडा के मंदिर में बुलाया था। मंदिर के ऊपरी माले पर किस तरह से पहुंचना है, इसका भी डायरेक्शन दिया था। इसके बाद स्वामी ने अपने कमरे में अपने प्यार का इजहार करते हुए युवती को बिस्तर पर लिटा दिया और रेप किया। उसके बाद उसे जबर्दस्ती बाथरूम में ले गया, उसे नहलाया और फिर रेप किया।
 
क्या है युवती के वीडियो में
 
युवती ने अपने वीडियो में जो कुछ कहा है, वह इस प्रकार है:- यह बात सच है, झूठी नहीं है। स्वामी  मेरे साथ मंदिर में एक रात बिताई थी। मेरे साथ गलत किया था। मंदिर के डायरेक्शन भी उसी ने दिया था, जिसका मेसेज अभी तक मेरे पास है। किस समय किस तारीख को यह सब हुआ, वह भी है। उसने अपने गंदे फोटोज भी मुझे भेजे हैं, वे भी मेरे पास है। ये सभी टेग्स एप में रखे हैं। उसने दूसरे कई मेसेज भेजें हैं, वे भी मेरे पास है। यह बात झूठी नहीं है, वास्तव में रेप की घटना हुई है।
 
कब हुई वारदात
 
केनेडा के टोरंटो में रहने वाली 30 वर्षीय गुजराती युवती ने बताया कि यह घटना 29 अक्टूबर 2015 की है, 14 महीने बाद दिसम्बर 2016 में इसकी शिकायत सोखडा पुलिस थाने में की गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें  PHOTOS...

खबरें और भी हैं...