--Advertisement--

1450 स्टूडेंट्स ने वृक्ष को गले लगाकर पाया गिनीज बुक में स्थान

बच्चों ने अपने प्रयास से समाज में लोगों को प्राकृतिक स्रोत के संरक्षण और पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया।

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2017, 02:02 PM IST
1450 स्टूडेंट्स ने एक साथ पेड़ को गले लगाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड। 1450 स्टूडेंट्स ने एक साथ पेड़ को गले लगाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड।
द्वारका। मीठापुर की टाटा केमिकलस डीएवी पब्लिक स्कूल के 1450 स्टूडेंट्स ने समाज को एक नई सीख देते हुए लार्जेस्ट ट्री हग यानी पेड़ को गले लगाने का कार्यक्रम आयोजित किया। इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में शामिल कर लिया गया है। इस तरह से बच्चों ने पेड़ को गले लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया। इसके पहले यह रिकॉर्ड कोरिया के नाम था…
बच्चों ने अपने प्रयास से समाज में लोगों को प्राकृतिक स्रोत के संरक्षण और पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया। पेड़ को गले लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड इसके पहले कोरिया के नाम पर था। इसमें कुल 1450 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस अवसर पर टाटा केमिकल्स के वाइस प्रेसीडेंट भरतभूषण कठपलिया ने बताया कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि विद्यार्थियों में अब पर्यावरण के प्रति जागरूकता आ रही है और वे समाज को इस दिशा में एक नई राह दिखा रहे हैं। शाला के प्राचार्य आर.के.शर्मा ने बच्चों को बधाई देते हुए इसी तरह पर्यावरण की रक्षा के लिए कार्य करते रहने की अपील की।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...

इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया गया है। इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया गया है।
ऐसे गले लगाया पेड़ों को। ऐसे गले लगाया पेड़ों को।
X
1450 स्टूडेंट्स ने एक साथ पेड़ को गले लगाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड।1450 स्टूडेंट्स ने एक साथ पेड़ को गले लगाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड।
इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया गया है।इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया गया है।
ऐसे गले लगाया पेड़ों को।ऐसे गले लगाया पेड़ों को।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..