पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हार्दिक का कोई पत्र मुझे नहीं मिला, मेरे ध्यान में भी नहीं : आनंदीबेन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजकोट। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल द्वारा मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को लिखे गए पत्र पर इस समय पूरे गुजरात में बवाल मचा हुआ है। लेकिन पत्र संबंधी कोई जानकारी होने से आनंदीबेन पटेल ने मना किया है। उनका कहना है.. ‘मुझे हार्दिक का कोई पत्र नहीं मिला और मेरे ध्यान में भी नहीं’। आनंदीबेन ने यह बात शुक्रवार को राजकोट मेंआयोजित एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कही।
हार्दिक पटेल ने सीएम को लेटर में और क्या लिखा...
- छह पेज के लेटर में हार्दिक ने लिखा है- "बीजेपी सरकार ने पहले पाटीदारों पर झूठे केस लगाए, अब वापस ले रही है। सरकार की हालत थप्पड़ मारकर माफी मांगने वाली कहावत जैसी हो गई है।"
- "लगता है, बीजेपी मुझे जेल में ही खत्म कर देगी। यदि बाहर निकाला तो बीजेपी को नुकसान होगा। बीजेपी का एडमिनिस्ट्रेशन अंग्रेजों के एडमिनिस्ट्रेशन को भी शर्मिंदा कर दे।"
पटेल बीजेपी की जागीर नहीं
- हार्दिक ने यह भी लिखा है, "पटेल बीजेपी की जागीर नहीं हैं, इसलिए हमारा दमन नहीं करें।"
- "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आरक्षण की हमारी मांग का समर्थन करें, नहीं तो हमारा आंदोलन गुजरात के राजनीतिक दृश्य को बदल कर रख देगा।"
आगे की स्लाइड्स में देखें, हार्दिक पटेल की ओर से आनंदीबेन को लिखा गया लेटर...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें