पत्नी की मदद से ज्योतिषी ने नाबालिग से 5 महीने तक किया दुष्कृत्य

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वडोदरा। शहर के दंतेश्वर हाउसिंग में रहने वाले कथित ज्योतिष ने एक नाबालिग को घर में कैद रखकर उससे कई बार दुष्कृत्य किया। इस काम में उसकी पत्नी का सहयोग था। नाबालिग के भाई की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ज्योतिषी की पत्नी को अरेस्ट कर लिया है। ज्योतिषी फरार बताया गया है। नाबालिग को अपनी बेटी बताते थे दम्पति…
दंतेश्वर हाउसिंग के ब्लॉक नम्बर 13 के मकान नम्बर 221 में रहने वाले हितेश अंबालाल पंड्या और उसकी पत्नी देवकी खुद को ज्योतिषी बताते। इस दौरान बोर्ड परीक्षा में पास होने के उपाय जानने के लिए उनके घर पास ही में रहने वाली एक नाबालिग उनके घर आने लगी। हितेश ने उसे एक मंत्र दिया, उसके बाद वह फेल हो गई। इस दौरान हितेश उसे विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उससे दुष्कृत्य करता। इस काम में उसकी पत्नी देवकी भी सहयोग करती थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हितेश की पत्नी देवकी की धरपकड़ की है। हितेश फरार हो गया है। जब उसके घर की जांच की गई, तो उसके घर में तमंचा, तलवार और गुफ्ती भी मिली।
बोर्ड परीक्षा पास करने के चक्कर में फंस गई
ज्योतिषी-तांत्रिक हितेश पंड्या की करतूतों का पर्दाफाश करते हुए नाबालिग ने भास्कर को बताया कि 2014 में मैं दसवीं की पढ़ाई कर रही थी। मुझे लगा कि इस साल में परीक्षा में पास नहीं हो पाऊंगी, तब मैंने घर के पास ही रहने वाले कथित ज्योतिषी हितेश पंड्या के घर गई। जब मैंने उसे अपनी समस्या बताई, तो उसने मुझे एक मंत्र दिया। किंतु मैं फेल हो गई। इसके बाद उसने मुझ पर वशीकरण का प्रयोग किया। मां-भाइयों के विरोध के बाद भी मैं उसके प्रति आकर्षित होने लगी। दिन भर उसी के घर ही रहती। मेरी इस विवशता का उसने भरपूर फायदा उठाया।
आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
खबरें और भी हैं...