पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वडोदरा में देर रात भड़क उठी दंगे की आग, पत्थरबाजी]-आगजनी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वडोदरा। यहां कल देर रात गणेश जी की सवारी पर पत्थरबाजी होने से दंगे के हालात पैदा हो गए। इससे SRP के दो जवानों समेत 10 लोग घायल हा गए। 12 दुकानों में तोड़फोड़ की गई। एक दुकान में आग लगा दी गई। हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के 30 गोले छोड़े। पाणीगेट के पास हुई घटना…
 
शुक्रवार को गणपति स्थापना होने से प्रताप मडधा की पोल से गणपति की सवारी निकली थी। इसमें हजारों लोग शामिल हुए। सवारी जब पाणीगेट के पास से गुजर रही थी, तब अचानक लाइट गुल हो गई। इतने में वहां पत्थरबाजी शुरू हो गई। दो कौम के लोग आमने-सामने आ गए। उत्तेजित भीड़ ने आसपास पार्क किए हुए वाहनों को निशाना बनाया।
 
50 से अधिक वाहनो पर तोड़फोड़
 
इस दौरान 50 से अधिक वाहनों पर आग लगा दी गई और कई को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। देखते ही देखते लोग उत्तेजित होने लगे। लोगों ने 12 दुकानों पर तोड़फोड शुरू कर दी। एक दुकान में आग ही लगा दी। इस दंगे से शहर का माहौल तंग हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। थोड़ी ही देर में रास्ते सुनसान हो गए।
 
पुलिस ने टीयर गैस के 50 गोले छोड़ें
 
हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस ने धड़ाधड़ टीयर गैस के गोले छोड़ना शुरू कर दिया। भारी संख्या में पुलिस बल भी सड़क पर उतर आया। जिससे हालात काबू में आ गए।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
खबरें और भी हैं...