पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

EXCLUSIVE: ‘मुझे गर्व है कि मैं इस उम्र में भी किसी पुरुष को आकर्षित कर पाई’

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

वॉशिंगटन डीसी के सीएफओ नटवर गांधी के साथ संबंधों को लेकर प्रसिद्ध गुजराती कवियित्री पन्ना नायक की दिव्यभास्करडॉटकॉम से खास बातचीत...

‘कोई मुझे इस उम्र में भी प्रेम कर सकता है, इसकी खुशी मैं व्यक्त नहीं कर सकती। मैं तो इतना ही कहूंगी कि ‘गॉड हैज रियली ब्लेस्ड मी’। मुझे तो गर्व है कि इस उम्र में भी मैं किसी पुरुष को आकर्षित कर पाई।’

अमेरिका के वॉशिंग्टन डीसी के चीफ फायनेंसियल ऑफिसर नटवर गांधी के साथ पन्ना नायक की मित्रता और प्रेमसंबंध को लेकर 4 फरवरी को दिव्यभास्करडॉटकॉम पर खबर प्रकाशित हुई थी। गुजराती कवियित्री पन्ना नायक ने इस बारे में हमारे पत्रकारों से खास बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने उपरोक्त बात कही थी। उल्लेखनीय है कि 1 फरवरी को नटवर गांधी ने वॉशिंग्टन डीसी के चीफ फायनेंसियल ऑफसर के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने का कारण उन्होंने बताया था कि अब वे अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहते हैं। दरअसल उनका यह नया चैप्टर यही गुजराती कवियित्री पन्ना नायक थीं।

पत्रकारों से बातचीत में पन्ना नायक ने भी इस बात पर मुहर लगा दी कि हां, ये दोनों अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं।

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में रह रहीं पन्ना ने इस बातचीत में नटवर गांधी से पहली मुलाकात के साथ फ्यूचर प्लान भी शेयर किया। आगे पढ़ें तस्वीरों के साथ..