• Hindi News
  • Ratan Tata Praise To Modi In Vibrant Gujarat

PHOTOS: ‘गुजरात में निवेश न करने वाले STUPID’

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

राजकोट। वायब्रंट गुजरात समिट में शनिवार को रतन टाटा ने राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, आज गुजरात जिस मुकाम पर है, उसका पूरा श्रेय नरेंद्र मोदी को जाता है।

उन्होंने कहा, आज जब निवेशकारों निवेश के लिए सबसे अच्छी जगह खोजने की कोशिश करता है तो उसकी नजर सबसे पहले गुजरात पर ही आकर टिकती है। अन्य राज्यों की तुलना में आज गुजरात स्पेशल बन चुका है और यह मोदी की वजह से ही संभव हुआ। इसके साथ रतन टाटा ने यहां तक कहा कि गुजरात में निवेश न करने वाला निवेशक स्टुपिड है।

उल्लेखनीय है कि टाटा ग्रुप ने गुजरात में 34 सौ करोड रुपए के निवेश का ऐलान किया है। शुक्रवार को शुरू हुई इस समिट में पहले ही दिन करीब दो लाख करोड़ रुपए के निवेश के करार हुए। उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की। अनिल अंबानी ने तो उन्हें ‘राजाओं का राजा’ तक कह दिया।

तीन दिवसीय यह समिट छठी बार आयोजित की गई है । इसमें रतन टाटा, मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, गौतम अदाणी, शशि रुइया, आदि गोदरेज शामिल हुए। समिट में 100 से अधिक देशों के उद्यमी शामिल होने वाले हैं। जापान और कनाडा वायब्रंट गुजरात के अधिकृत पार्टनर देश हैं।


समिट में रिलायंस ने एक लाख करोड़, टाटा ने 34 सौ करोड़, एस्सार ने 14 हजार करोड़ रुपए के निवेश का ऐलान किया।


देखें तस्वीरें...