पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पंजाबी बाग में खस्ता हाल नाला, प्रशासन नहीं ले रहा सुध, तीन महीने से लोग हो रहे परेशान

पंजाबी बाग में खस्ता हाल नाला, प्रशासन नहीं ले रहा सुध, तीन महीने से लोग हो रहे परेशान

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरनिगमअधिकारियों की लापरवाही के चलते पंजाबी बाग के लोगों को पिछले तीन महीने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। कॉलोनी वासियों का कहना है कि निगम कर्मचारियों ने नाले की सफाई नाला चौड़ा करने का हवाला देते हुुए सड़कों को तोड़ दिया था। तभी से अब तक तो नाले की कोई सफाई हुए ही टूटी हुई सड़क की कोई मरम्मत हुई। सड़क के तोड़े जाने के बाद से सड़क की तंग हो गई है। वाहन चालकों को आने-जाने में निरंतर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कॉलोनी वासी सोनू शर्मा ने बताया कि सड़कें टूटने से बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्कूली बच्चों के लिए यहां से गुजरना नासूर बन गया हैं। कई बच्चों को नाले में गिरकर चोटें लग चुकी हैं। हर दिन कोई कोई हादसा अपनी दस्तक देने के लिए तैयार रहता है।

नीरज का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनिल विज के द्वारा चलाया गए स्वच्छता अभियान के बावजूद निगम कर्मचारी द्वारा अभी तक नाले की कोई सफाई नहीं की गई जिसके चलते कॉलोनी वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मनीश कुमार का कहना है कि नाले की गंदगी ने हमारा जीना दूभर कर रखा है। अब नाले में जहरीले कीड़े भी दिखाई देने लगे हैं जिसके चलते बच्चों का रात के समय में डर लगा रहता हैं। गंदगी की वजह से कॉलोनी में मच्छरों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। अगर जल्द से जल्द नाले की बाउंडरी साफ सफाई नहीं हुई ताे काॅलोनी में बीमारियों के फैलने के आसार बने हुए हैं।