उत्तरी रेलवे मजदूर यूनियन का प्रदर्शन / उत्तरी रेलवे मजदूर यूनियन का प्रदर्शन

Ambala News - उत्तरीरेलवेमजदूर यूनियन अम्बाला मंडल के अध्यक्ष अशोक कुमार की अध्यक्षता में वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता के...

Bhaskar News Network

Feb 21, 2017, 03:00 AM IST
उत्तरी रेलवे मजदूर यूनियन का प्रदर्शन
उत्तरीरेलवेमजदूर यूनियन अम्बाला मंडल के अध्यक्ष अशोक कुमार की अध्यक्षता में वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता के खिलाफ रोष मार्च निकाला गया। यह प्रदर्शन मंडल कार्यालय में किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में रेलकर्मी मौजूद रहे।

अशोक कुमार ने संबोधन में कहा कि कुछ महीने पहले अम्बाला स्टेशन पर करीब 37 पोल स्ट्रीट लाइट के लिए लगाए गए थे। जो गलत तरीके से लगाए गए हैं। उन पोलों की ऊंचाई लगभग 15 फीट है। जबकि रेलवे लाइन पर लगी ओएचई लाइन जिस से बिजली के इंजन चलते हैं वह उस से नीचे है। इस कारण रेल कर्मचारियों को पोल पर काम करने से करंट लगता है। यह पोल इतने कमजोर है कि इसके साथ सीढ़ी लगाकर पोल पर चढ़ा भी नहीं जा सकता। पोल लगाने के लिए डेढ़ से 2 फीट का फाउंडेशन बनाना चाहिए। जबकि केवल 6 से 8 दिन इंच का यहां फाउंडेशन बनाया गया है। इन पोलों को रोकने के लिए कम से कम 5 या 6 सूत का बोर्ड होना चाहिए लेकिन मात्र तीन सूत के बोर्ड पर लगाए गए हैं। इन पोलों को सप्लाई पहुंचाने के लिए जीआई पाइप होना चाहिए लेकिन पीवीसी पाइप लगाए गए हैं। रोष प्रदर्शन में गोरख यादव, बलदेव सिंह, वेदप्रकाश, रविंद्र दुबे, संजीव कुमार, प्रेम कुमार, विजय प्रभाकर, मुकेश शर्मा, रामप्रीत, हरि सिंह अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।

कैंट में उत्तरी रेलवे मजदूर यूनियन अम्बाला मंडल के सदस्य रोष मार्च निकालते हुए।

X
उत्तरी रेलवे मजदूर यूनियन का प्रदर्शन
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना