पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • फ्लाईओवर के नीचे हालात सुधारने को संस्थाएं आई आगे, मुम्बई जैसा करेंगे काम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लाईओवर के नीचे हालात सुधारने को संस्थाएं आई आगे, मुम्बई जैसा करेंगे काम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लाईओवरोंके नीचे बिगड़े हालात को सुधारने के लिए सामाजिक संस्थाएं सामने आने लगी हैं। इसी कड़ी में कैंट की अग्रवाल सभा जेसीआई अम्बाला सेंट्रल ने फ्लाईआेवर के नीचे सौंदर्यीकरण के लिए कदम बढ़ाया है।

फ्लाईओवरों के नीचे सौदर्यींकरण को लेकर कई लोगों ने अपने सुझाव भी दिए हैं। इसमें इस कदम की काफी सराहना की जा रही है। कैंट फ्लाईओवर केे नीचे अभी ऑटो, मैक्सी कैब रेहड़ी वालों ने अवैध तौर पर कब्जा किया हुआ है। इससे लोगों को परेशानी तो होती ही है, साथ ही शहर की सुंदरता पर भी दाग लगा हुआ है।

प्रशासनया निगम दे जमीन तो रेलवे स्टेशन के सामने प्रवेश द्वार बनाने को तैयार अग्रवाल सभा| कैंटकी एंट्रेस के हालात काफी बेकार हैं, लेकिन इस स्थिति को सुधारने के लिए अग्रवाल सभा पहल करना चाहती है। इसके लिए वह नगर निगम प्रशासन से जमीन उपलब्ध करवाना चाहती है। इसके बाद सभा के मेंंबर मिलकर शहर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्रवेश द्वार बनाना चाहते हैं। यदि प्रशासन निगम सभा को जमीन उपलब्ध करवा देता है तो शहर की सुंदरता में चार चांद लग सकते हैं।

अग्रवालसभा जेसीआई स्वास्थ्य मंत्री विज से भी लगाएंगे गुहार| कैंटफ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण के लिए अग्रवाल सभा जेसीआई अम्बाला सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्री से गुहार लगाएंगे कि शहर में जिस तरह से मंत्री ने विकास कार्य सौंदर्यीकरण की झड़ी लगा रखी है, इसी प्राथमिकता पर शहर की एंट्रेस में पड़ने वाले फ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण करवाने के लिए प्रशासनिक सरकार की ओर से सहयोग करें।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा प्रधान अशोक गोयल, उमेश गुप्ता, सुशील गोयल, राकेश कंसल, अरुण गुप्ता, सुभाष आर्य, नीतू मित्तल, परीक्षित मित्तल जेसीआई अम्बाला सेंट्रल प्रधान रवि किशोर, हेमंत शर्मा, नरेंद्र सिंह चंडोक, विनीत शर्मा, कपिल जैन, संदीप छाबड़ा चंद्रेश कोपनानी उपस्थित थे।

^अग्रवाल सभा शहर को सुुंंदर बनाने के लिए हर तरह से तैयार है। क्योंकि यह शहर हम सभी का है और इसका सुंदर बनाए रखना भी हम सभी की जिम्मेदारी है। मैं और सभी एसोसिएशन, क्लब संस्थाओं से अपील करना चाहूंगा कि वह इस मुहिम का हिस्सा बनकर शहर को सुंदर बनाने में सहयोग करे। अशाेकगोयल, प्रधान, अग्रवाल सभा।

^शहर को सुंदर बनाने के लिए यह एक सराहनीय कदम है। जेसीआई अम्बाला सेंट्रल की ओर से जो भी सहयोग होगा वह इस मुहिम के लिए किया जाएगा। शहर के लोगों को भी इस मुहिम का हिस्सा बनना चाहिए। जब हम सब साथ मिलकर काम करेगा तभी बनेगा हमारा अम्बाला साफ स्वच्छ। संजयगोयल, प्रधान, जेसीअाई अम्बाला सेंट्रल।

12 सितंबर को प्रकाशित खबर

फ्लाईओवर के नीचे का एरिया कैसे सुधार सकते हैं। आप भी सुझाव दे सकते हैं। माेबाइल: 9991232754

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें