पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक ड्राइवर और साथियों ने बस में तोड़फोड़ के बाद कंडक्टर की फाड़ी वर्दी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला। जगाधरी-अम्बाला रोड पर सिविल अस्पताल के पास ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने हरियाणा रोडवेज यमुनानगर डिपो के ड्राइवर और कंडक्टर से मारपीट कर दी। इतना ही दोनों की वर्दियां भी फाड़ दी गईं। बीच सड़क पर हुए हंगामे की वजह से सड़क के दाेनों ओर काफी लंबा जाम लग गया। पुलिस चौकी में दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद मामला रफा दफा हो गया।
कैंट बस अड्डे के इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि यमुनानगर की ओर से ड्राइवर रणबीर और कंडक्टर रंजीत बस लेकर कैंट अा रहे थे।
जगाधरी रोड पर बस चालक ने लुधियाना की ओर जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक कर लिया जिसमें कुछ श्रद्धालु भी बैठे थे। बस द्वारा ओवरटेक हो जाना ट्रक ड्राइवर को गवारा नहीं गुजरा। उसने सिविल अस्पताल के पास बस को ओवरटेक करके ट्रक उसने बस के सामने लाकर रोक दिया। ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने ट्रक से उतरते ही पहले तो बस के शीशे तोड़े और फिर ड्राइवर और कंडक्टर को बस के अंदर ही पीटना शुरू कर दिया। दहशत में सवारियां बस से नीचे उतर गईं।
बीच सड़क पर हुई मारपीट की वजह से दोनों ओर वाहनों का भारी जाम लग गया। मारपीट की वजह से ड्राइवर और कंडक्टर की वर्दियां भी फट गईं। दोनों को पीटने के बाद ट्रक चालक ने वहां से ट्रक को भगा लिया जिसे पुलिस ने रास्ते में काबू किया। दोनों पक्षों को लालकुर्ती पुलिस बुलाया गया जहां बाद में दोनेा में समझौता हो गया। बार बार रोडवेज कर्मचारियों से हो रही मारपीट की घटनाओं से जहां कर्मचारियों में भय है वहीं दबाव में समझौता कर लेने से असामाजिक तत्वों को संरक्षण मिलता है।