पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Missing For Two Days Was The Young Man, Lying Dead In The Gutter

दो दिन से लापता था युवक, नाले में पड़ा मिला शव

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अम्बाला. सैन्य इलाके में बुधवार को कांवेय पार्क क्वार्टरों के साथ नाले में दो दिन से लापता युवक का शव मिला। पास ही रहने वाले वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने शव देख मामले की जानकारी रेजीमेंट बाजार पुलिस चौकी को दी।

पुलिस ने शव बाहर निकाला। छानबीन में जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान हुई। मृतक के परिवार को मामले की जानकारी दी। शाम पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के पिता के सुपुर्द किया गया।


मृतक 20 वर्षीय मोती लाल था जोकि स्टाफ रोड पर 34 नंबर बंगले में सर्वेंट क्वार्टरों में रहता था। मृतक के पिता मोहन लाल ने पुलिस को बताया कि मोती लाल मजदूरी करता था। वह 18 फरवरी को घर से काम पर निकला था।

इसके बाद वह लौट कर नहीं आया। आसपास उसे तलाश किया गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका था। उन्होंने पुलिस को बताया कि मोती नशे का आदी था। अनुमान है कि नशे की हालत में रात मोती नाले में गिर गया होगा। नाला करीब छह फुट गहरा है। पानी में डूबने से उसकी मौत हुई होगी।


शव की शिनाख्त नहीं
मंगलवार सेना की इंजीनियर रेजीमेंट में मिले मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पहचान न होने से पुलिस के लिए सिरदर्द बढ़ गया है। गौरतलब है कि जीटी रोड के ठीक साथ इंजीनियर रेजीमेंट में करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव नाले में मिला था।

रेजीमेंट के अंदर निर्माण कार्य चल रहा था। पुलिस का अनुमान था कि मृतक कोई मजदूर होगा, जोकि नशे के बाद नाले में गिर गया होगा, लेकिन वहां काम कर रहे मजदूरों व ठेकेदार ने मृतक की शिनाख्त नहीं की।