पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • स्कॉर्पियो सवार हमलावरों ने आधे घंटे तक सूमो का पीछा कर युवक को घेरा, लाठियों से पीटा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कॉर्पियो सवार हमलावरों ने आधे घंटे तक सूमो का पीछा कर युवक को घेरा, लाठियों से पीटा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जीतूवालाजोहड़ क्षेत्र निवासी बिन्नू और उसके साथियों ने सोमवार को दांग कलां निवासी मनिंदर को पीट दिया। इसके लिए उन्होंने लोहानी से मनिंदर की गाड़ी का तीस मिनट तक पीछा किया और भिवानी में उनकी गाड़ी को घेरकर इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस बारे में दांग कलां निवासी मनिंदर ने बताया कि वह भिवानी में बॉक्सिंग की कोचिंग लेता है। उसकी जान पहचान जीतूवाला जोहड़ निवासी और दिनोद गेट पर अहाता चलाने वाले बिन्नू के साथ थी। उन्होंने बताया कि रविवार रात उसके और बिन्नू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

मनिंदर ने बताया कि वह रविवार रात ही ढिगावा चला गया। वहां से सोमवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ एक सूमो में रहा था। जब वे लोहानी पहुंचे तो एक स्कॉर्पियो में सवार बिन्नू और उसके साथियों ने उनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया। जब उनकी सूमो शहर में घुसने लगी तो स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी उनकी सूमो वाहन के आगे लगा उन्हें रुकवाने का प्रयास किया। यह देख सूमो के चालक ने गाड़ी तोशाम बाइपास रोड पर मोड़ ली। वहां से वे किसी तरह जीतूवाला जोहड़ पहुंचे तो बिन्नू अपने साथियों सहित पहले ही वहां पहुंचा हुआ था। उन्होंने उस पर वार करने के लिए सूमो पर लाठियां मारी तो वह उतरकर भागने लगा। इस पर बिन्नू और उसके साथियों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। जब उसने शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे बचाया और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बिन्नू और उसके साथियों को तलाशने के लिए जीतूवाला जोहड़ एरिया में तीन घंटे सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन कोई हमलावर हाथ नहीं आया। अनाज मंडी चौकी प्रभारी एएसआई सुरेश ने बताया कि पुलिस ने मनिंदर के बयान पर बिन्नू, उसके पिता रमेश, चाचा मदन और कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट के बाद जीतूवाला जोहड़ क्षेत्र से आरोपित युवक के परिजन को पूछताछ के लिए ले जाते पुलिसकर्मी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें