पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पंजाब के सुनार से हुई लूट की वारदात सुलझी, दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंजाब के सुनार से हुई लूट की वारदात सुलझी, दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। सेक्टर-37बाईपास रोड पर 25 अगस्त की शाम को पंजाब के स्वर्णकार पिता-पुत्र से सोने के आभूषण लूटकर ले जाने की घटना को क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम ने सुलझा लिया है। यह वारदात चार बदमाशों ने अंजाम दी थी। क्राइम ब्रांच टीम दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है, बाकियों की तलाश चल रही है। लूटा गया माल भी बरामद करना है। इस वारदात को अंजाम देते वक्त बदमाशों ने एक को गोली मारकर जख्मी भी कर दिया था।

पंजाब के अमृतसर निवासी 60 वर्षीय सुरेंद्र सिंह स्वर्णकार हैं। वे पंजाब में सोने की लौंग कानों के टॉप्स बनाकर उन्हें दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करते हैं। 25 अगस्त को सुरेंद्र अपने बेटे सुखदेव के साथ दिल्ली में माल लेकर आए थे। उन्होंने 25 अगस्त की दोपहर को मोड़बंद दिल्ली में एक सुनार को ऑर्डर के अनुसार कुछ माल सप्लाई किया। इसके बाद पिता-पुत्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरीदाबाद में एक अन्य सुनार को माल देने के लिए निकल पड़े। जब दोनों सेक्टर-37 बाईपास रोड पर पहुंचे तो सुखदेव ने लघुशंका के लिए अपने बेटे से मोटरसाइकिल रुकवाई। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और सुखदेव के गले में पड़ा बैग छीनने लगे। सुरेंद्र ने बदमाशों का विरोध किया। विरोध होते देख एक बदमाश ने देशी पिस्तौल से गोली चला दी, जो उनके पैर में लगी। इसके बाद बदमाश बैग छीनकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके इसकी जांच क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम को सौंपी थी। क्राइम ब्रांच टीम ने जांच की शुरुआत मोड़बंद स्थित उस दुकान से शुरू की, जहां से पिता-पुत्र मोटरसाइकिल लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हुए थे। वहीं सुराग मिला और पड़ोस में रहने वाला आसिफ पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आसिफ ने ही अपने तीन साथियों को लूटपाट के लिए बुलाया था। इस वारदात में पुलिस आसिफ वकील को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि इनके दो और साथियों की तलाश की जा रही है।
^पुलिस को यह आशंका थी कि लूट की वारदात से पहले रैकी की गई है। सुरेंद्र सुखदेव अक्सर वहां माल देने आते थे। आसिफ को यह पता था। उसी ने योजना तैयार की। लूटा गया माल अभी बरामद करना है। -अनिलछिल्लर, क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें