पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सस्ते एड के जरिए OLX पर लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नूंह (फरीदाबाद). ओएलएक्स के जरिए गाड़ियों के सस्ते विज्ञापन देकर लोगों को नूंह बुलाकर लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को नगीना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों से देशी तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद हुई है। बता दें कि इस महीने तीन गिरोह के करीब 14 सदस्यों को नूंह पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 
 
नगीना थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पुठली गांव के पास कुछ लोग झगड़ रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश सोहराब पुत्र रमजानी निवासी झिमरावट, जुबेर पुत्र अख्तर निवासी नसीरबास ग्राहक हिमांशु पुत्र उमेद सिंह निवासी झुंझनू, राहुल पुत्र अशोक निवासी चरखीदादरी राजस्थान से झगड़ा कर रहे थे। 
 
इस दौरान 3 अन्य बदमाश भी वहां थे, जो भाग गए और उनके साथी सोहराब तथा जुबेर काबू में आ गए। नगीना पुलिस के मुताबिक भागने वाले बदमाश दो एटीएम और 5 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। पकड़े गए 2 बदमाशों से बाइक मिली है। पूछताछ में पता चला कि बदमाशों के गिरोह ने एक्सयूवी गाड़ी को ओएलएक्स पर बेचने का विज्ञापन डाला था। 
 
झुंझनू के हिमांशु और राहुल से बदमाशों का 4 लाख 50 हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। शुक्रवार को बदमाशों ने झुंझनू से ग्राहकों को नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत पुठली गांव बुलाया और उनसे लूटपाट तथा झगड़ा शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आरोपी पकड़े गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पहले जो दो गिरोह के सदस्य पकड़े गए हैं, उनका इनसे संबंध नहीं है।
 
 
खबरें और भी हैं...