• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया

हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया / हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया

Bhaskar News Network

Jun 13, 2016, 02:00 AM IST

Gurgaon News - सांस्कृतिककार्यक्रमों की शृंखला में इस बार शनिवार की शाम को सेक्टर-29 स्थित ओपन एयर थिएटर में म्यूजिकल नाइट में...

हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया
सांस्कृतिककार्यक्रमों की शृंखला में इस बार शनिवार की शाम को सेक्टर-29 स्थित ओपन एयर थिएटर में म्यूजिकल नाइट में हरियाणा के रॉक स्टार एमडी-केडी ने युवाओं को खूब झुमाया। युवाओं ने गानों पर खूब मस्ती की और जमकर धमाल मचाया। निगम द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शृंखला में पहली बार ओपन एयर थिएटर श्रोताओं से खचाखच भरा था। मंच पर जैसे ही एमडी-केडी की जोरदार एंट्री हुई सभी ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया और युवा झूम उठे। प्रत्येक व्यक्ति अपने प्रिय रॉक स्टार से हाथ मिलाने उसके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखाई दिया। एमडी-केडी के साथ आई हरियाणवी गायिका अनु कादियान के गीतों पर भी युवाओं ने खूब डांस किया। एमडी-केडी ने मुख्य रूप से ‘आज तो धूमां ठाणा’, ‘फैन फ्रॉम चंडीगढ़’, ‘मैडम-मैडम’ सहित कई हरियाणवी रैप प्रस्तुत किए। उन्होंने देश के जवानों को समर्पित गीत ‘फौजियां का तम्बू’ गाकर वातावरण को देशभक्ति से परिपूर्ण कर दिया तथा गाय माता को समर्पित गीत ‘एक गऊ तो पालो’ के माध्यम से उन्होंने गायों को बचाने का आह्वान किया।

माउंट एवरेस्ट विजेता को किया सम्मानित

कार्यक्रममें विशेष रूप से आमंत्रित माउंट एवरेस्ट विजेता नरेंद्र यादव का सम्मान नगर निगम के डिप्टी मेयर परमिन्द्र कटारिया और पार्षद महेश दायमा द्वारा किया गया। नरेंद्र ने एक बार पहले भी माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराने का प्रयास किया था, लेकिन प्राकृतिक आपदा आने के कारण सरकार ने उन्हें उनकी टीम को वापिस बुला लिया था। इस बार उन्होंने दुगने उत्साह के साथ अपनी यात्रा शुरू की तथा सबसे ऊंचे शिखर पर तिरंगा फहराने में सफलता हासिल की। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शृंखला में आगामी शनिवार, 18 जून को हास्य नाटक ‘उजबक राजा तीन डकैत’ का मंचन किया जाएगा, जिसके निर्देशक सुंदरलाल छाबड़ा हैं।

गुड़गांव. सेक्टर-29स्थित ओपन एयर थियेटर में प्रस्तुति देते हुए हरियाणा के रॉक स्टार एमडी-केडी सहयोगी कलाकार, कलाकारों के संगीत का मजा लेते दर्शक।

हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया
X
हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया
हरियाणा के रॉक स्टार एमडी केडी ने युवाओं को खूब झुमाया
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543