• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • एटीडीसी की वर्कशॉप में 30 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

एटीडीसी की वर्कशॉप में 30 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा / एटीडीसी की वर्कशॉप में 30 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

Gurgaon News - अपैरलट्रेनिंग एवं डिजाइन सेंटर (एटीडीसी) में स्किल डेवलपमेंट में वृद्धि लाने के लिए तीन दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन...

Aug 21, 2015, 02:05 AM IST
अपैरलट्रेनिंग एवं डिजाइन सेंटर (एटीडीसी) में स्किल डेवलपमेंट में वृद्धि लाने के लिए तीन दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इसमें अपैरल सेक्टर के 30 विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों के मैनेजर्स और सुपरवाइजरों ने हिस्सा लिया। किसी भी कंपनी में इस पद पर रहने वाले व्यक्तियों की उपयोगिता और उनकी सुरक्षा बहुत अहम मानी जाती है, इसलिए इनके काम करने की तकनीक को बेहतर करने और इससे सम्बंधित ज्ञान को बढ़ाने के लिए वर्कशॉप आयोजित की गई।

विभिन्न कम्पनियों के मैनेजर्स और सुपरवाइजरों ने वर्कशॉप के दौरान आने वाली समस्याओं को एक-दूसरे के साथ साझा किया। इन समस्याओं को दूर कैसे किया जाए, उस पर भी गहन चर्चा की। वर्कशॉप का आयोजन एटीडीसी गुड़गांव और औद्योगिक क्षेत्र के विभिन्न एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में किया गया। जिनमें आइडिया स्मिथ के सीईओ और फाउंडर निमिश दवे और शाही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जेडी गिरि प्रमुख थे। इसके अलावा भाग लेने वाले संगठनों में शिवालिक प्रिंट लिमिटेड, मैट्रिक्स वस्त्र प्राइवेट लिमिटेड, मदन ट्रेडिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड, आकाशीय निट और फैब प्राइवेट लिमिटेड, इंद्रधनुष फैब कला प्राइवेट लिमिटेड, लिली फैशन प्राइवेट लिमिटेड, ब्लैकबेरी, गुप्ता एक्जिम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, पैनोरमा इंडस्ट्रीज, अल्पाइन अपैरल प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि मौजूद थे।

इस अवसर एटीडीसी और आईएएम के महानिदेशक और सीईओ डॉ. डार्लि कोशी ने कहा कि तीन दिनों का प्रशिक्षण विशेष रूप से औद्योगिक इंजीनियरिंग, लागत में बचत के तरीके और श्रम नियंत्रण के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। यह प्रशिक्षण एक सतत प्रक्रिया के रूप में लिया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना