पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • After The New Commissioner Of Police Storm Blows Transfers

नए आयुक्त आने के बाद पुलिस विभाग में चल रही है तबादलों की आंधी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गुडग़ांव. नए पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल के चार्ज संभालने के बाद से गुडग़ांव पुलिस कमिश्नरी में तबादलों का दौरा जारी है। सप्ताह भर पहले किए गए तबादलों में फिर फेरबदल कर नई लिस्ट जारी की जा रही है। ऐसी ही एक लिस्ट रविवार को भी जारी की गई।

पुलिस आयुक्त के कार्यभार संभालने के बाद तबादलों की यह तीसरी लिस्ट जारी हुई है। तीन अधिकारियों का सप्ताह भर में दो बार तबादला हुआ है।

पहली व दूसरी लिस्ट : 16 फरवरी को जारी तबादलों की पहली लिस्ट में इंस्पेक्टर स्तर के 10 पुलिसकर्मियों के तबादले किए गए। 19 फरवरी को जारी हुई दूसरी लिस्ट में इंस्पेक्टर स्तर के पांच पुलिसकर्मियों के तबादले किए गए।

तीसरी लिस्ट :25 फरवरी को जारी तीसरी लिस्ट में छह इंस्पेक्टरों समेत कई एसआई के तबादले किए गए। इनमें यशवंत सिंह को सीआईए-46 का इंचार्ज लगाया गया। विरेंद्र सिंह को पालम विहार एसएचओ से डीआई गुडग़ांव
लगाया गया।

कुलदीप सिंह को डीआई से ईओडब्ल्यू, हंसराज सिंह को सीआईए-46 से सेक्टर-10 एसएचओ, सज्जन सिंह को सेक्टर-10 एसएचओ से ट्रैफिक व नरेश कुमार को ट्रैफिक से पालम विहार एसएचओ लगाया गया है।


ट्रांसफर के बाद लौटे अधिकारी
नए पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल के आते ही हरियाणा पुलिस महानिदेशक एस एन वशिष्ठ के आदेश पर गुडग़ांव में सदर थाना एसएचओ रहे इंस्पेक्टर यशवंत सिंह को मधुबन स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर भेजा गया। चार दिन पहले उनका तबादला वापस गुडग़ांव हो गया।

रविवार को जारी लिस्ट में उन्हें सेक्टर-46 स्थित क्राइम ब्रांच इंचार्ज लगाया गया। इसके अलावा एक अन्य थाना प्रभारी का ट्रांसफर डीजीपी के आदेश पर मेवात जिले के लिए किया गया। लेकिन यह तबादला भी रुक गया है।


तीन अधिकारियों के सप्ताह भर में दो तबादले
गुडग़ांव पुलिस कमिश्नरी में एक इंस्पेक्टर का सप्ताह भर में दो बार तबादला हुआ है। कार्यशैली को सुचारू रूप से चलाने और बेहतर बनाने के लिए यह कवायद की गई है। इंस्पेक्टर विरेंद्र को प्रॉसीक्यूशन सेल से पालम विहार एसएचओ लगाया गया।

रविवार को उन्हें फिर से डीआई गुडगांव लगाया गया है। इंस्पेक्टर कुलदीप को पालम विहार एसएचओ से डीआई गुडग़ांव और अब ईओडब्ल्यू में भेजा गया है। इंस्पेक्टर हंसराज को ट्रैफिक से सीआईए-46 और अब सेक्टर-10ए एसएचओ लगाया गया है।