• Hindi News
  • Latest News Hindi News Gurgaon News City News Haryana News Crime News

टूरिस्ट स्पॉट पर प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, जांच शुरू

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गुडगांव/सोहना. हरियाणा टूरिज्म डे पर सोहना स्थित सारस टूरिज्म कांप्लेक्स में एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। युवक का शव कमरे में मिला। जबकि युवती पास की झाड़ी में मृत मिली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उनके पास से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने मौत के लिए किसी को भी दोषी नहीं बताया है। रविवार को हरियाणा टूरिज्म डे के मौके पर सोहना स्थित सारस टूरिस्ट कांप्लेक्स में काफी चहल-पहल थी।

अचानक रूम नंबर एक से 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव कमरे से बरामद हुआ व युवती का शव उसके पास बनी झाड़ी में पड़ा हुआ मिला।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान पटौदी निवासी अशोक व लड़की जिला झज्जर स्थित गांव खेड़ी खुमार निवासी ज्योति के नाम से हुई है। बताया जा रहा है दोनों ने शनिवार शाम को यहां पर पहुंचकर रूम बुक कराया था। रविवार को सुबह वेटर जब कमरे में सर्विस के लिए गया तो अंदर युवक की डेड बॉडी पड़ी देखी।

उसने शोर मचाया तो कांप्लेक्स के अन्य कर्मी भी मौके पर आ गए। आसपास जांच करने पर पास की झाडिय़ों में ज्योति का शव भी मिल गया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कमरे से सल्फॉस की गोलियां और सुसाइड नोट भी मिला। इस आधार पर मामला पूरी तरह आत्महत्या का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना भेज दी। एसीपी हितेष यादव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

जिसमें सुसाइड के लिए दोनों ने सल्फॉस की गोलियां खाकर आत्महत्या की है। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी जांच शुरू कर दी है। टूरिस्ट कांप्लेक्स के मैनेजर शिवराना ने बताया कि दोनों के बाकायदा आईडी प्रूफ जांचने के बाद उन्हें कमरा किराए में दिया गया था।


पारिवारिक झगड़े में युवक ने जान दी

पटौदी. खंड के गांव मौजाबाद में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है। बताया जा रहा है कि युवक का फौज की नौकरी के लिए चयन हो गया था। उसे रविवार को ही ज्वाइन करने जाना था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार नवीन कुमार सिंह (21) पुत्र नवनीत सिंह का किसी बात को लेकर परिवार से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर उसे रेवाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


रविवार को ही जाना था नौकरी पर

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार नवीन सिंह को रविवार को ही फौज की नौकरी ज्वाइन करने के लिए घर से निकलना था। पूरा परिवार उसकी नौकरी की खुशी को लेकर खासा उत्साहित था, लेकिन न जाने किस कारण से उनकी खुशियों में आग लग गई।