पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • 13 year old Girl's Body Found In Suspicious Circumstances Waterworks

13 साल की लड़की का शव संदिग्ध हालत में जलघर में मिला

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बालसमंद. सरसाना गांव में 7वीं की छात्रा रश्मि की मंगलवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। 13 बरस की लड़की का शव बुधवार सुबह उसके परिजनों को गांव के जलघर में मिला। लड़की मंगलवार रात घर से लापता थी। परिजनों ने उसकी तलाश भी की। सुबह मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

परिजनों ने गांव के ही कुछ लड़कों पर किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया। डॉक्टरों ने किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण पानी में डूबना बताया है। रश्मि दो भाइयों की बहन थी। वह दोनों भाइयों की दुलारी थी। एक भाई छोटा है तो दूसरा बड़ा।


सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर किशोरी के चाचा जोगेंद्र ने बताया कि गांव का ही एक लड़का कई दिनों से रश्मि को परेशान कर रहा था। रश्मि ने इसकी शिकायत घर पर की थी। मंगलवार रात भी वह घर के आसपास घूम रहा था।

रात करीब आठ नौ बजे रश्मि घर से बाहर गई थी। इसके बाद वह नहीं लौटी। सुबह करीब चार बजे गांव के ही जलघर में रश्मि का शव मिला।

बालसमंद चौकी प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि लड़की के पिता राजेश के बयान पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया। लड़की से दुष्कर्म की जांच के लिए स्वैब, अंडरगार्मेंट्स व अन्य सैंपल एफएसएल लैब भेज दिए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुटी है।