पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • रोडवेज की सभी बसों में लगेंगे फर्स्ट एड बॉक्स

रोडवेज की सभी बसों में लगेंगे फर्स्ट एड बॉक्स

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज। हिसार। करीब चार दिन पहले दिल्ली रोड स्थित डीपीएस के पास हुए सड़क हादसे में घायल युवक सातरोड कला निवासी 18 वर्षीय योगेश की उपचार के दौरान जान चली गई। युवक हादसे के बाद से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती था। वहीं, हादसे में घायल तीन अन्य अभी अस्पताल में उपचाराधीन है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। योगेश हिसार के गवर्नमेंट कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहा था।

सोमवार रात को डीपीएस के पास एक ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई थी। योगेश अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर हांसी से सातरोड की तरफ आ रहा था। कार में चार लोग सवार थे। इसी बीच दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इससे कार में बैठे चारों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।
आसपास के लोगों की मदद से चारों को गंभीर अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। कार चालक होने के कारण योगेश के सिर में गहरी चोट लगी थी। इस कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। गुरूवार देर रात योगेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे के बाद मौके से फरार ट्रक चालक के बारे में पुलिस को अभी तक कोई सूचना नहीं मिल सकी है।
किनाला के पास नहर में गिरे दो बाइक सवार, दोनों की जान गई
उकलाना/हिसार।मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरने से घर जा रहे दो युवकों की गुरुवार देर रात मौत हो गई। हादसा गांव किनाला व कंडूल नहर पर बने संकरे पुल व तंग मोड़ के कारण हुआ। हादसे में जान गंवाने वाला एक युवक अनिल कुमार गुडगांव में एक निजी ऑटो कंपनी की एजेंसी में काम करता था। वह खैरीपुर का रहने वाला था। शनिवार को फरीदपुर में उसके ताऊ के बेटे की शादी है। वह शादी समारोह में शामिल हाेने के लिए दो दिन पहले ही घर आया था। घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन व खाने का टिफन भी पड़ा मिला जिससे पता चलता है कि बाइक पर सवार दूसरा युवक बलवान किलाना का रहने वाला था। अनुमान है कि उसने लिफ्ट लेकर अपने घर जाने की सोची होगी और इस हादसे का शिकार हो गया।