पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • आरोपितों की िगरफ्तारी नहीं तो आंदोलन

आरोपितों की िगरफ्तारी नहीं तो आंदोलन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकलस्टोर मालिक जितेंद्र चुघ को बदमाशों द्वारा गोली मारकर नकदी लूटने के मामले में अभी तक पुलिस कुछ सुराग नहीं लगा पाई है। नाराज लोगों ने चेतावनी दी है कि जल्दी ही पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई सामने नहीं आई तो वे आंदोलन का रूख अख्तियार कर लेंगे। गुरुवार को इस बारे में अग्रसेन धर्मशाला में बैठक हुई। अध्यक्षता जयनारायण राजलीवाला ने की।

पंचायत में निर्णय लिया गया है कि पुलिस के पास मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए 14 नवंबर तक का समय है इसके बाद पंचायत आगामी रणनीति तय करेगी। पंचायत में शामिल क्षेत्रवासियों को डीएसपी राजबीर सैनी ने आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंचेगी। पंचायत में विधायक वेद नारंग, पार्षद रमेश सरदाना, प्रकाश पूनिया, सुशील आनंद, राजेश श्योकंद, पार्षद राजू घोड़ा, मनीराम सिंगला, सतीश बंसल, राजा महता, धर्मेंद्र बंजारा, राजेश मनूजा सहित दर्जनों क्षेत्रवासी मौजूद थे। 31 अक्टूबर की रात को कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक जितेंद्र चुघ को गोली मार कर दुकान से करीबन 40 हजार रुपए की नकदी लूट ली थी। जितेंद्र को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए हिसार ले जाया गया था। फिलहाल जितेंद्र का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

उधर हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने केमिस्ट जितेंद्र चुघ से अस्पताल में मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस को बरवाला के व्यापारियों ने पुलिस को पर्याप्त समय दिया बावजूद हमलावरों का अभी तक सुराग नहीं लग सका। उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करने के अलावा मामले को सीएम तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

निर्णय

मेडिकल स्टोर संचालक जितेंद्र चुघ पर हुए हमले के मामले मंे हुई बैठक में विधायक वेद नारंग भी पहुंचे।