पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • जनता संग सड़कों पर उतरेगी संघर्ष समिति

जनता संग सड़कों पर उतरेगी संघर्ष समिति

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सब्जी मंडी

शहरसे सब्जी मंडी शिफ्ट कराने के लिए संघर्ष समिति सड़क पर उतरने से गुरेज नहीं करेगी। गुरुवार को मंथन के बाद समिति ने आंदोलन को नई गति देने के लिए रणनीति तय की। इसमें शहर के अलावा मंडी क्षेत्र की कॉलोनी वालों से सहयोग मांगा है। वहीं, जो व्यापारी नई मंडी में जाने को तैयार हैं, उनसे आगे आने को कहा है।

समिति के प्रधान राजेंद्र सैनी के नेतृत्व में उनके मंडी के निकट स्थित कार्यालय पर बैठक हुई। इस दौरान पोस्ट कार्ड मुख्यमंत्री और शासन तक भिजवाने से लेकर बैठक और जनसमर्थन पाने के लिए बाइक मार्च निकालने पर सहमति बनी। मंडी और प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से भरपूर सहयोग मिलने पर नाराजगी जताई गई। पदाधिकारियों का कहना है कि जब सभी दुकानों के लाइसेंस शासन स्तर से चुके हैं, मगर नई मंडी में व्यापारियों को भेजने की ठोस रणनीति तय नहीं बना सका।

जनता को जोड़ेंगे पंफलेट से

सीएम को भेजेंगे पोस्टकार्ड

आंदोलन को निर्णायक मोड़ देने के लिए समिति पंपलेट छपवाएगी। इनमें आंदोलन करने की जरूरत और शहर के बीच में मंडी होने के कारण परेशानियों से भी जनता को अवगत कराएंगे। घर-घर पहुंचकर समिति मंडी प्रशासन के दावे की कलई खोलेगी। साथ जनता से सहयोग मांगा जाएगा।

मंडी शिफ्ट होने में रही बाधाओं के निस्तारण के लिए संघर्ष समिति मुख्यमंत्री तक पैरवी करेगी। शहर की जनता से मुख्यमंत्री के नाम पोस्ट कार्ड लिखवाएगी। जनता से समर्थन पाने के लिए पंचायत करेगी। इसी पंचायत में सीएम, कृषि मंत्री, वित्त मंत्री के नाम लेटर लिखे जाएंगे। साथ ही यह सभी पत्र मुख्यमंत्री तक पहुंचाए जाएंगे।

शहर के बीचों-बीच स्थित सब्जी मंडी। फाइल फोटो

कब शिफ्ट होगी