पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • आदमपुर रैली स्थगित, राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद ताकत दिखाएंगे कुलदीप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदमपुर रैली स्थगित, राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद ताकत दिखाएंगे कुलदीप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्वमुख्यमंत्री स्वर्गीय भजन लाल की 86वीं जयंती पर राहुल गांधी की मौजूदगी में 6 अक्टूबर को आदमपुर में प्रस्तावित कुलदीप बिश्नोई की रैली फिलहाल कुछ कारणों के चलते स्थगित हो गई है। इन कारणों में राहुल गांधी की इसी वर्ष कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर संभावित ताजपोशी के अलावा उत्तर प्रदेश चुनाव में राहुल गांधी की खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी है। हालांकि इस दिन बड़ा कार्यक्रम जरूर होगा।

दरअसल अप्रैल माह में हजकां का कांग्रेस में विलय करने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने राहुल गांधी के समक्ष अपनी ताकत दिखाने के लिए 6 अक्तूबर को प्रस्तावित अपने पिता के जयंती समारोह में आदमपुर में रैली करने की योजना बना ली थी। हालांकि इसके लिए प्रचार अभियान नहीं चलाया लेकिन सूत्रों की मानें तो रैली की तैयारियों के मद्देनजर आदमपुर में समाधि स्थल के समीप सैकड़ों एकड़ जमीन को किसानों से हिस्से के रुपये देकर उनसे ले ली थी। यही कारण है कि उस जमीन पर किसानों ने फसलें नहीं लगाई थी। कांग्रेस के सूत्रों की मानें तो इस समय राहुल गांधी की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर ताजपोशी संभावित है। पहले यह ताजपोशी सितंबर माह में होनी थी और आदमपुर रैली में राहुल गांधी बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष आने थे। लेकिन अब अक्तूबर माह में इस ताजपोशी की संभावना है।

इस बारे में आदमपुर के विधायक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने बताया कि राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनकी पहली रैली हरियाणा में होगी और यह सबसे बड़ी रैली होगी। रैली के लिए मेरी पूरी तैयारी है। बस इंतजार राहुल गांधी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर ताजपोशी का है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें