पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • बास में मिली सचिन की कार, कॉल डिटेल खंगाली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बास में मिली सचिन की कार, कॉल डिटेल खंगाली

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टाउनपार्क के गेट के सामने गोलियां मारकर सेक्टर 9-11 निवासी युवक सचिन की हत्या कर उसकी कार लेकर फरार हुए हमलावरों का पुलिस को अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन बास गांव में मंदिर के समीप सचिन की कार मिल गई। कार में खून के धब्बे मिले हैं, लेकिन शुरुआती जांच में गाेली लगने के निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने वाले सवाल कि आखिर सचिन की लोकेशन के बारे में हमलावरों को किसने जानकारी दी, इसका जवाब ढूंढने के लिए पुलिस ने सचिन से जुड़े लोगों की कॉल डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस ने शीघ्र ही इस गुत्थी को सुलझाने का दावा भी किया है।

रविवार रात को हुई हत्या के इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने देर रात को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या लूट का मामला दर्ज किया। इसी मामले की जांच के दौरान पुलिस के पास सूचना आई कि सचिन की लूटी हुई कार बास गांव में मंदिर के समीप खड़ी है। इसके बाद पुलिस टीम को अौर सचिन के परिजनों को मौके पर भेजा जिन्होंने कार की पहचान कर ली। गाड़ी लॉक थी, इसके कारण देर रात तक गाड़ी को हिसार नहीं लाया जा सका। हालांकि पुलिस ने प्रारंभिक जांच में यह पता लगा लिया है कि कार में खून के धब्बे हैं लेकिन उसमें गोली का निशान नहीं है।

दूसरी तरफ हमलावरों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने सचिन से जुड़े उसके परिवार के सदस्यों दोस्तों के फोन की कॉल डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि यह कॉल डिटेल ही हमलावरों तक उनको पहुंचाएगी। वहीं डीएसपी भगवान दास सिविल लाइन थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है, लेकिन अभी तक हत्यारों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि कॉल डिटेल खंगाली जा रही है और संभावना है कि शीघ्र ही इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।

^बास गांव के समीप से सचिन की कार मिल गई है। कार में खून की धब्बे हैं, लेकिन गोली के निशान फिलहाल दिखाई नहीं दे रहे हैं। कार लॉक है, इसके कारण जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।\\\'\\\' अश्विनशैणवी, पुलिस अधीक्षक, हिसार।

सोमवार को सचिन के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद यहां उनके शव का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के समय सचिन के पिता भूषण, मां, भाई, प|ी अन्य परिजनों का विलाप रुकते नहीं रुक रहा था। साथ ही संस्कार में शामिल हुए लोगों की आंखें भी नम थी। सभी का यही कहना था कि शादी के दो माह बाद ही सचिन के साथ हुई इस घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

सचिन की कार बास गांव में मिलने के बाद पुलिस ने बास गांव के एक शूटर की फाेटो सचिन की प|ी गीतिका को दिखाई, ताकि हमलावर की पहचान हो सके। सूत्रों की मानें तो गीतिका ने उस फोटो वाले शूटर की हमलावर के तौर पर शिनाख्त नहीं की। वहीं पुलिस ने सचिन के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि शीघ्र ही हमलावरों की शिनाख्त कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सचिन की प|ी गीतिका ने पुलिस को बताया था कि हमलावरों ने तीन फायर किए जिनमें से दो गोली सचिन को लगने की पुष्टि हो गई है लेकिन तीसरी गोली के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। डीएसपी भगवान दास कहा कि अभी यह जांच का विषय है कि मौके पर कितने फायर किए गए थे।

सिविल अस्पताल में सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए परिजन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें