पूछताछ के लिए पुलिस को शालू की तलाश

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीनियरअधिवक्ता सुभाष गुप्ता की हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस अधिवक्ता की पुत्रवधू और आरोपित पवन बंसल की बेटी शालू को तलाश रही है। मगर उसका कोई पता चलने के कारण पुलिस ने उसके परिजनों को भी पेश करने की हिदायत दी है। सोमवार को रिमांड अवधि खत्म होने के बाद चार आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने शुक्रवार की रात सीनियर अधिवक्ता की हत्या में शामिल चार अन्य आरोपितों में महावीर काॅलोनी निवासी कुलदीप, पवन उर्फ पाडा, गुलशन सैनियान मोहल्ला निवासी संजीव को गिरफ्तार किया था। दो दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस चारों से पूछताछ की। आरोपितों के कब्जे से पुलिस डंडे बरामद कर लिए थे। हत्याकांड में पुलिस ने अधिवक्ता की पुत्र वधू शालू को पेश करने के लिए उसके परिजनों को हिदायत दी है। पेश नहीं किया तो परिवार के लोगों पर कार्यवाही हो सकती है।

ये था सीनियर अधिवक्ता सुभाष गुप्ता की हत्या का मामला

अर्बनएस्टेट वासी सुभाष गुप्ता अपनी इनोवा कार से 24 जनवरी की शाम करीब पौने चार बजे कोर्ट से अपने घर लौट रहे थे। गाड़ी टाउन पार्क के पास पांच -छह युवकों ने धारदार हथियार एवं डंडों से हमला कर दिया था। हमले में सुभाष गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

^सीनियर अधिवक्ता सुभाष गुप्ता के हत्याकांड में आरोपित पवन बंसल की बेटी और अधिवक्ता की पुत्रवधू शालू से पूछताछ के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। मगर उसके मिलने पर पुलिस की ओर के उसके परिजनों को हिदायत दी है कि पेश करें। शालू पेश नहीं होती तो उनके परिजनों पर कार्रवाई की तलवार लटक सकती है। उसके सामने आने पर जाहिर करता है कि कहीं नहीं उसकी भूमिका भी संदिग्ध हो सकती है।’’ भूपसिंह, प्रभारी अर्बन एस्टेट चौकी।

एडवोकेट सुभाष गुप्ता मर्डर केस: अधिवक्ता की पुत्रवधू को पूछताछ के लिए तलाश रही पुलिस

खबरें और भी हैं...