• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • अब पार्किंग ठेकेदार ने भी की राजगुरु मार्केट से अतिक्रमण हटाने की मांग

अब पार्किंग ठेकेदार ने भी की राजगुरु मार्केट से अतिक्रमण हटाने की मांग

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजगुरुमार्केट में पार्किंग विवाद भले ही थम गया हो, लेकिन व्यवस्था आज तक नहीं बन पाई। पार्किंग ठेकेदार ने इसके लिए मार्केट में अतिक्रमण को जिम्मेदार ठहराते हुए निगम प्रशासन से अतिक्रमण हटाने का आग्रह किया है। ठेकेदार का कहना है कि उसने निगम सचिव राजेश मेहता से संपर्क कर तहबाजारी टीम से अतिक्रमण हटवाने के लिए कार्य करने की मांग की है, ताकि वाहनों की पार्किंग व्यवस्था को सही किया जा सके।

राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण का बोलबाला है। खुद अधिकारी मान चुके हैं कि मार्केट में व्यापारियों ने अतिक्रमण कर रखा है। मगर कई वर्षों निगम प्रशासन मार्केट को अतिक्रमण मुक्त नहीं कर पाया है। ऐसे में लगातार सड़क पर बरामदे में अतिक्रमण हो रहा है। मौजूदा समय में ताे हालात ये है कि सड़क पर दुकानदारों ने डमी रखी है। उनका सामान सड़क पर दूर तक फैला है। सड़क के दोनों तरफ आधी से अधिक सड़क पर अतिक्रमण हो रहा है। सबसे ज्यादा समस्या राम-चाट के आसपास बनी हुई है। ऐसे में सड़क के बीच में वाहनों की पार्किंग होने के बाद आमजन को आवाजाही में परेशानी झेलनी पड़ती है। साथ ही गाड़ियों को पार्किंग से निकालने में वाहनों चालकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। निगम प्रशासन अतिक्रमण हटाने में लापरवाही बरत रह है। जबकि व्यापारी और पार्किंग ठेकेदार स्वयं अतिक्रमण हटवाने के लिए निगम प्रशासन का सहयोग करने को तैयार है। बावजूद इसके अतिक्रमण देख अधिकारी मूकदर्शक बने हुए हैंै।

^सचिव राजेश मेहता से अतिक्रमण हटाने का आग्रह किया गया है। उन्होंने इस बारे में आश्वासन दिया है कि अतिक्रमण हटाने के लिए कार्य किया जाएगा। यदि अतिक्रमण नहीं हटा तो इस मामले में उपायुक्त से बातचीत की जाएगी। साहिल,प्रतिनिधि, राजगुरु मार्केट पार्किंग ठेकेदार।

^तहबाजारीटीम काे अतिक्रमण हटाने के लिए आदेश दिए हुए हैं। अतिक्रमण हटवाया जाएगा। राजेशमेहता, सचिव नगर निगम हिसार।

राजगुरु मार्केट की सड़कों पर रखी हुई डमी।

खबरें और भी हैं...