पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • नई सब्जी मंडी में शेड के नीचे जगह के लिए मासाखोरों ने किया प्रदर्शन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई सब्जी मंडी में शेड के नीचे जगह के लिए मासाखोरों ने किया प्रदर्शन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मिलगेटरोड स्थित नई सब्जी मंडी में सोमवार को मासाखोर और रेहड़ी संचालकों की बैठक प्रधान श्यामलाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सभी ने एकजुट होकर नई सब्जी मंडी में उन्हें जगह देने के लिए अपनी मांग को दोहराते हुए प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

बैठक में फैसला लिया गया कि वे जगह की अपनी मांग को लेकर मंगलवार को उपायुक्त या एसडीएम से मुलाकात करेंगे। यदि सुनवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी आवाज उठाएंगे।

प्रधान श्यामलाल ने बताया कि जब सब्जी मंडी शिफ्ट कराई गई थी, तब स्थानीय प्रशासन ने मासाखोर एवं रेहड़ी संचालकों को आश्वस्त किया था कि सभी को 900 रुपए प्रति माह के हिसाब से नई सब्जी मंडी में जगह उपलब्ध कराई जाएगी। बावजूद इसके उनका नाम ड्रा में नहीं डालकर प्रशासन ने उनके साथ धोखा किया है।

इस बारे में वे पहले भी उच्च अधिकारियों से मिल चुके हैं, तब प्रशासन ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मंडी में शेड बनने के बाद उन्हें जगह उपलब्ध करा दी जाएगी। मासाखोरों ने कहा कि अब जबकि शेड बनकर तैयार हो चुका है तो उन्हें जगह उपलब्ध कराई जाए। इस अवसर पर संजय झण्ड़ा, उपाध्यक्ष शिलू पंडित, सदस्य सलाहकार कृष्ण कुमार सैनी, बलवंत शर्मा, राजकुमार, संजय, नरेश कुमार, ताराचंद, अमनदीप, प्रदीप, अजय, विजय, रामसिंह, उमेश, नरेश कुमार, विनोद कुमार, किशनलाल, हंसराज, दिनेश त्रिपाठी, राधेश्याम, रामा जी मिश्रा, देवकी, धर्मवीर, हैप्पी, वीरभान, रामचंद्र, बारू राम, तोताराम, सूरजा तथा संपत सिंह मौजूद थे।

सब्जीमंडी में मासाखोर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें