पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • मय्यड़ में जाट रैली आज 21 ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मय्यड़ में जाट रैली आज 21 ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोहाना में विवाहिता की हत्या कर छात्र ने खुद को मारी गोली

नव दंपती ने पानी भरे टब में करंट दौड़ाया दो ईंट बांधकर हाथ डुबोया, दोनों की मौत

रैली से पहले होगी प्रदेश स्तरीय बैठक : मलिक

समिति के प्रवक्ता रामभगत मलिक ने बताया कि रैली से पहले संघर्ष समिति की प्रदेश स्तरीय बैठक होगी। इसमें आरक्षण आंदोलन कब शुरू करने, कहां से शुरू करने, कहां-कहां धरने दिए जाए और आरक्षण को लेकर सरकार को कितना समय दिया जाए आदि मुद्दों पर गहनता के साथ विचार किया जाएगा। बैठक में लिए गए फैसलों को रैली में बताए जाएंगे।

बल्लभगढ़के आदर्श नगर में रविवार देर रात आत्महत्या की एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई यहां एक नव दंपती ने पानी से भरे टब में बिजली की खुली तार डालकर करंट प्रवाहित कर दिया। फिर युवक ने अपने हाथ में तीन-तीन किलो वजन की दो ईंटे बांधकर उसमें डुबो दिया।

इस दौरान दोनों ने विपरीत अवस्था में एक-दूसरे के पैर पकड़े हुए थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले दंपती ने बेडरूम की दीवार पर छोटा सा सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें तीन लोगों को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। युवक की मां कमलेश के बयान पर थाना शहर पुलिस ने बेटे के सास, ससुर और मौसिया सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

उधर, कोमल के ताऊ धर्मपाल ने लड़के के परिजनों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। 25 वर्षीय दीपक फरीदाबाद में एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के शोरूम पर सेल्स एग्जीक्यूटिव था। 22 फरवरी को कोमल के साथ उसका विवाह हुआ था। कोमल एक निजी हॉस्पिटल में नर्स थी। दीपक की मां कमलेश ने बताया कि हमारे घर में सब ठीक चल रहा था। दीपक और कोमल एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन दीपक के ससुर मोराज, सास सुनीता और उसकी मौसी सास जगना उन दोनों को परेशान करते रहते थे। वह घरेलू मामले में भी दखल देते थे। इसे लेकर दीपक और कोमल परेशान रहते थे। रविवार को छुट्‌टी का दिन था। हमने रात को एक साथ खाना खाया फिर दीपक और कोमल अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह जब वे नहीं उठे तो मैं उन्हें उठाने के लिए कमरे में गई। दरवाजा खटखटाया, तो वह खुल गया। कमरे की हालत देखकर मेरी चीख निकल गई। बेटा बहू फर्श पर पड़े थे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई।’

सिटी थाना एसएचओ योगवेंद्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामूहिक आत्महत्या का मामला लग रहा है। लेकिन आत्महत्या का यह तरीका पहली बार देखा है। मंगलवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम होगा। उसके बाद ही कार्रवाई करेगी। फिलहाल सुसाइड नोट और युवक की मां के बयान पर आईपीसी की धारा 306, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

बंद कमरे में एक चारपाई पर मिले दोनों शव

बेडरूम की दीवार पर सुसाइड नोट में 3 बताया जिम्मेदार

रैली आयोजकों ने 200 बाई 400 फुट का टेंट लगवाया है। यह टेंट स्टेडियम में बने हॉल के पीछे बने मंच के सामने लगाया गया है। रैली स्थल पर पानी, चाय हुक्के की भी व्यवस्था की गई है।

आरक्षण की लड़ाई : जाट नेता करेंगे आंदोलन की घोषणा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें