पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुरानी पसंद नहीं आई, अगले दिन लूटी नई बाइक

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार. वाहन चालक संभल कर चलें। शहर में एक लुटेरा पिस्तौल लेकर घूम रहा है। यह वाहन चालकों से लिफ्ट मांगता है। कुछ दूर चलते ही वाहन लूट कर भाग निकलता है। सोमवार को भी यही हुआ।
हथियारबंद युवक सातरोड से जिंदल पुल की ओर आ रहे एक बाइक सवार से नई बाइक छीन ले गया। रविवार को दिल्ली रोड पर हवाई पट्टी के पास भी एक युवक से बाइक छीनी थी। सोमवार को जहां से लिफ्ट मांगी वहां इसे छोड़ गया।
सातरोड के भानू चौक इलाके में रहने वाले सतबीर ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार को वह अपनी बाइक लेकर शहर की ओर जा रहा था। रास्ते में सातरोड स्थित हनुमान मंदिर के पास एक युवक बाइक लेकर खड़ा नजर आया। इसने हाथ के इशारे से रोककर लिफ्ट मांगी। उसे अपनी बाइक में तेल खत्म होने की बात कही थी। बाइक रोकने पर वह पीछे बैठ गया।
कुछ दूर चलते ही उसने अपनी पिस्तौल निकाली और मेरी कनपटी पे लगा दी। हथियारबंद युवक ने बाइक रुकवाई और मुझे उतारकर बाइक ले भागा। इससे पहले उसने मेरा मोबाइल नंबर भी लिया। उसने कहा कि दो घंटे बाद उसकी बाइक रेलवे स्टेशन पर मिल जाएगी। मगर बाइक नहीं मिली। जांच अधिकारी एएसआई बलवान सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरे की छोड़ी हुई बाइक कब्जे में ली। पड़ताल में सामने आया कि यह बाइक भी छीनी हुई है। यह बाइक उसने हवाई अड्डे के पास से मिर्जापुर के बलवान सिंह से छीनी थी।