पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Now In The Fifth Set Fire To Husband's House

पहले चार पतियों को ठग चुकी, अब पांचवें पति के घर में लगाई आग

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। पांचवें पति पर पत्नी का कहर फिर टूटा है। पहले चार पतियों को ठगी का शिकार बनाने वाली महिला ने छठे व्यक्ति और पहले पति की बेटी के साथ मिलकर पांचवें पति को कहीं का नहीं छोड़ा। पहले तो उसके साथ मारपीट की थी और फिर जब वह अस्पताल में दाखिल था तो उसके घर में ही आग लगा सामान जला दिया। अब पुलिस भी इस फैमिली स्टोरी की जांच पड़ताल में उलझी हुई है।
पीपलीवाली जोहड़ी फाटक पार रहने वाले राजेंद्र ने बताया कि उसने जब सीमा से मंदिर में शादी की थी, तभी से उसके बुरे दिन शुरू हो गए थे। राजेंद्र ने बताया कि वह उसका पांचवां पति है, इससे पहले भी महिला अपने चार पतियों को छोड़ चुकी है। पेशे से प्लंबर का काम करने वाले राजेंद्र का कहना है कि 31 अक्टूबर 2008 को उसकी मां शांति की ब्रेन हेमरेज की वजह से मौत हो गई थी। मात्र 25 दिन बाद 25 नवंबर 2008 को उसकी पत्नी रजनी की मौत हो गई। रजनी से उसका छह साल का बेटा राहुल है, जो फिलहाल दूसरी कक्षा में पढ़ रहा है।
बेटे को मां का प्यार और गृहस्थी संभालने के लिए उसे भी सहारा चाहिए था। इसलिए उसने 22 जून 2010 को फरीदपुर हेली मंडी गुड़गांव की सीमा के साथ मंदिर में शादी कर ली। उसे बाद में पता चला कि सीमा का पहला पति इन्द्र भी भिवानी में ही रह रहा है। इंद्र से सीमा को चार बेटियां हुई, इसमें से एक बेटी की मौत हो गई, जबकि किरण, वीना और प्रेमलता जिंदा है। एक लड़की वीना की केलंगा में तीन साल पहले शादी की थी। सीमा की बेटी वीना को दो साल का लड़का व छह माह की बेटी है।
मगर मां की तरह ही बेटी ने भी थोड़े दिन बाद अपना रंग दिखा दिया और अपने पति को छोड़कर सिवानी के गांव खेड़ी निवासी एक युवक से शादी रचा ली। सीमा का दूसरा पति तोशाम क्षेत्र के गांव दुल्हेड़ी का जगदीश है। इससे भी सीमा को दो बच्चे हैं, जबकि एक बच्चे की मौत हो गई थी। सीमा ने इस पति पर खर्चे का दावा ठोका हुआ है। इसी तरह सीमा अब बहल में एक वकील के मुंंशी के पास रह रही है। हालांकि उसने इस युवक से छठी शादी की है या नहीं इस संबंध में कोई पुख्ता नहीं हुआ है, मगर पांच पतियों को छोड़कर अब छठे युवक के साथ उसने पांचवें पति राजेंद्र की जिंदगी नरक जरूर बना दी है।
(फोटो- अपने छह साल के बच्चे राहुल के साथ सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन पत्नी द्वारा प्रताड़ित पांचवा पति पीपलीवासी जोहड़ी क्षेत्रवासी राजेंद्र।)