• Hindi News
  • Road Accident Between Truck And Bike, Two Died

ट्रक-बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, बाइक सवार तीसरा युवक घायल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हांसी। दिल्ली मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे उपचार के लिए हिसार रेफर किया गया है। मृतकों और घायल आपस में रिश्तेदारी है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार सीसर निवासी 23 वर्षीय रामदिया बेरवाल और 24 वर्षीय संदीप गांव सिसाय के रहने वाले अपने मामा के बेटे 23 वर्षीय सुनील सिहाग के साथ बाइक पर सीसर से भाटला किसी धार्मिक समारोह में जा रहे थे। रामदिया और संदीप चचेरे भाई हैं। तीनों अभी राजमार्ग पर स्थित गढ़ी के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद रामदिया के मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घायल संदीप और सुनील को हाईवे पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंचा जहां से दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार रेफर कर दिया। इसके बाद हिसार के चिकित्सकों ने सुनील को पीजीआई रोहतक रेफर किया जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया जबकि संदीप का उपचार अभी हिसार में चल रहा है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पांच बहनों का इकलौता भाई था रामदिया

हादसे में मौत का शिकार हुआ रामदिया बीटेक करने के बाद गुडग़ांव में जॉब करता था और पांच बहनों का इकलौता भाई था। सभी बहनें उससे बड़ी हैं और उनकी शादी हो चुकी है। वह अविवाहित था। सिसाय का सुनील खेतीबाड़ी करता था जबकि संदीप सेना में कार्यरत है। हादसे की सूचना पाकर सीसर और सिसाय से बड़ी संख्या में लोग और परिजन सिविल अस्पताल पहुंच गए। पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पूर्व राजनीतिक सलाहकार धर्मबीर सिहाग भी अस्पताल पहुंचे।